Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कल पलवल के हसनपुर खंड पहुंचेगी विकसित भारत संकल्प यात्रा : ADC साहिल गुप्ता

ADC-SAHIL-GUPTA-PALWAL
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

ADC-SAHIL-GUPTA-PALWAL

पलवल, 11 दिसंबर। जिला के खंड हसनपुर के गांवों में विकसित भारत जनसंवाद संकल्प यात्रा के दौरान आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के लिए सभी आवश्यक प्रबंध सुनिश्चित किए जाएं। एडीसी साहिल गुप्ता सोमवार को जिला सचिवालय के प्रथम तल पर स्थित अपने कार्यालय में जिला के खंड हसनपुर के गांवों में मंगलवार से शुरू होने वाले कार्यक्रमों तथा गत 30 नवंबर से चल रहे विकसित भारत जनसंवाद संकल्प यात्रा के कार्यक्रमों के संबंध में समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दे रहे थे।

बैठक में एसडीएम रणवीर सिंह, जिला शिक्षा अधिकारी अशोक कुमार बघेल, जिला सूचना एवं विज्ञान अधिकारी डी.पी. कुलश्रेष्ठï, जिला अग्रणी बैंक प्रबंधक ओमप्रकाश, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी रामदिया, पशुपालन एवं डेयरिंग विभाग के उपनिदेशक डा. चंद्रभान सोनी सहित सभी विभागों के संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

एडीसी साहिल गुप्ता ने कहा कि 12 दिसंबर 2023 से खंड हसनुपर के गांव रायदासका व बमारियाका में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान वैन जिस गांव में रूकेगी वहां कैंप आयोजित किए जाएंगे और इस कैंप में सभी विभाग हैल्पडैस्क स्थापित कर अपनी-अपनी योजनाओं की जानकारी व उनका लाभ पात्र लोगों को देने के उद्देश्य से मौके पर ही स्टॉल लगाएंगे।

उन्होंने बताया कि विकसित भारत संकल्प यात्रा-जन संवाद के तहत जिला के गांवों में दिन-प्रतिदिन कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। एक दिन में एक खंड के दो गांवों को कवर किया जा रहा है, जिनमें पहला कार्यक्रम प्रात: 10.30 बजे से तथा दूसरा कार्यक्रम दोपहर 02 बजे से आयोजित किए जाएंगे। 

इसी कड़ी में पृथला खंड में 12 दिसंबर को आमरू व पातली खुर्द, 13 दिसंबर को पृथला व दूधौला, 14 दिसंबर को जलहाका व अमरपुर, 15 दिसंबर को कटेसरा व डाढौता, 16 दिसंबर को गोपीखेडा व कुरारा शाहपुर, 17 दिसंबर को घाघोट व सदरपुर, 18 दिसंबर को अलावलपुर व खजूरका तथा खंड पलवल में 12 दिसंबर को राखौता व कैराका, 13 दिसंबर को जलालपुर खालसा व अहरवां, 14 दिसंबर को गेलपुर व रजपुरा, 15 दिसंबर को टीकरी ब्राह्मïण व चिरावटा, 16 दिसंबर को रहराना व जोधपुर, 17 दिसंबर को रतीपुर व पेलक, 18 दिसंबर को डूंगरपुर व सिहोल गांवों में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इस दौरान सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं व सेवाओं की जानकारी नागरिकों को देकर उन्हें इन योजनाओं का लाभ प्रदान किया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: