Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बोलेरो से ठेके पर पहुंचे और शराब लूट भाग गए, झज्जर पुलिस ने पकड़ा

Wine-Loot-Jhajjar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

झज्जर- थाना माछरौली के एरिया मे शराब के ठेके से लूटपाट करने के मामले में तीन आरोपियो को प्रोडक्शन वांरट पर लेकर गिरफ्तार किया गया। मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रबंधक माछरौली निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि गांव खेडी सुल्तान जिला झज्जर निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत देते हुए बताया कि उसके गांव मे शराब का ठेका है। जिसमे उसका भी हिस्सा है। इस शराब के ठेके पर जितेन्द्र निवासी उत्तर प्रदेश को सैल्समैन रखा हुआ था। 17 अक्टूबर 2023 को सैल्समैन जितेन्द्र ने सुचना दी कि शराब के ठेके से चार व्यक्ति बैलेरो गाडी मे शराब लुट कर ले गए ले गए है। उपरोक्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ थाना माछरौली में अपराधिक मामला दर्ज किया गया।

                  उन्होंने बताया कि आपराधिक मामलों पर गहनता से कार्रवाई करने तथा वांछित आरोपियों की धरपकड़ बारे पुलिस अधीक्षक झज्जर डॉक्टर अर्पित जैन द्वारा कड़े दिशा निर्देश दिए गए थे। पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देशों की पालना करते हुए थाना में तैनात सहायक उप निरीक्षक मनोज कुमार की पुलिस टीम द्वारा झज्जर कोर्ट से तीन आरोपियों संदीप व

बलवान निवासी गांव सूरहेती, बिजेंदर उर्फ विक्की निवासी बहादुरगढ़ को एक दिन के पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तारी के बाद जांच के दौरान आरोपियो से पूछताछ की गई तो उपरोक्त मामले में आरोपियों के अन्य एक साथी का नाम सामने आया। जिसे गिरफ्तार करके पूछताछ की गई तो उसने उपरोक्त मामले का खुलासा किया। पकड़े गए चौथे आरोपी की पहचान दिनेश उर्फ मोनू निवासी मारोत जिला झज्जर के तौर पर की गई। पकड़े गए आरोपियों से लूटी हुई शराब बेचकर बचे पैसों में से 6150 रुप बरामद किए गए।आरोपियो के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें अदालत में पेश किया गया। माननीय अदालत के आदेशानुसार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: