Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

1 महीने से हड़ताल पर बैठे हैं ग्रामीण सफाई कर्मचारी

Rural-Safai-Karmachari-Union-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Rural-Safai-Karmachari-Union-Haryana

31 दिन के हडताली कर्मियो के धरने को संबोधित करते हुए सर्व कर्मचारी संघ, सीटू और यूनियन नेताओ ने कहा कि सरकार की हड़धर्मिता के चलते हुए आज हड़ताल को एक महीना से ऊपर हो गया है।मगर सरकार समाधान की बजाय कर्मचारी को आजमाना चाहती है जिसके लिए कर्मचारियों ने कमर कस ली है। 

आज के धरने में सरकार की कर्मचारी रवैये को देखते हुए  निर्णय लिए गये की कल ग्रामीण सफाई कल अपने अपने ब्लॉकों में हरियाणा सरकार का पुतला दहन करेंगे। क्योकि सरकार के मंत्री ने वार्ता का समय देकर वार्ता ना करने के खिलाफ कर्मचारियो में भारी विरोध दिखाई दिया और आज पूरे हरियाणा में जिला स्तर पर जोरदार प्रदर्शन आयोजित किये गये।

31 दिन के धरने में सर्व कर्मचारी संघ के राज्य कैशियर सुखदर्शन सरोहा, आंगनबाड़ी की नेता राजबाला,आशा वर्करो जिला प्रधान हुक़्क़म कौर ने धरने पर आकर हडताली कर्मचारियों की मांगों का समर्थन किया गया।और सरकार से कहा कि जल्द इनकी मांगो का समाधन करे नही तो हमे भी इनके साथ बैठने पर मजबूर होना पड़ेगा। नेताओ  सभी कर्मचारियों से आह्वान किया कि कल फिर अपने अपने ब्लॉक पर पुरी तैयारी के साथ धरने-प्रदर्शनों में बढ़ चढ़ कर भागेदारी करो।

आज के धरने में यूनियन जिला प्रधान मोहनलाल, सुमित कुमार, सुमेर सिंह, गोबिंद, प्रदीप कुमार, सुखबीर सिंह, संतरा, सीटू जिला प्रधान राममेहर सिंह, जिला सचिव अनिल कुमार, आंगनबाड़ी की नेता राजबाला खानक, आशा वर्करो की जिला प्रधान हुक़्क़म कौर, दलित अधिकार मंच के जिला सयोंजक सुखदेव सिंह, माकपा के नेता सज्जन कुमार सिंगला, सर्व कर्मचारी संघ के राज्य कैशियर सुखदर्शन सरोहा,जिला प्रधान सूरजभान जटसरा, जिला सचिव सहदेव

रोडवेज के राज्य अध्य्क्ष नरेंद्र दिनोद,भिवानी ब्लॉक प्रधान सुशील आलमपुर, अध्यापक संघ के जिला प्रधान मास्टर महेंद्र सिंह श्योराण, मास्टर राजेश सभरवाल जिला सचिव, संजय बहल ब्लॉक प्रधान, मास्टर अनूप भिवानी ब्लॉक प्रधान अनूप मिताथल,पूर्व कर्मचारी नेता मास्टर चांदीराम, बुवानी ब्लाक प्रधान स्वास्थ ठेका कर्मचारी जिला प्रधान दीपक तंवर, प्रवीण जिला सचिव, जिला कैशियर कर्मबीर सूबेदार बीरेंद्र सिंह ग्रेवाल ने धरने पर आकर सफाई कर्मचारियों के आंदोलन का समर्थन किया।और सरकार से कहा कि कर्मचारियों की मांगो जल्द समाधान करे नही तो आंदोलन और तेज होगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

bhiwani

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: