Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरिश्ता बनकर एक्सीडेंट में घायल व्यक्ति की मदद के लिए पहुंचे नवीन जयहिंद

NAVEEN-JAIHIND-ROHTAK
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


रात जब नवीन जयहिंद को किसी का इस एक्सिडेंट को लेकर फोन आया तब वे और उनके साथियों ने बिना समय गंवाए राजीव गांधी स्टेडियम परिसर के सामने पहुंचे और एक भयंकर एक्सीडेंट में घायल तड़पता व्यक्ति दिखा।  चमारियां गांव का अजय नामक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार अपने गांव लौट रहा था बुरी तरह से घायल हुआ। 

घायल अजय लगभग 10 मिनट तक वहां दर्द में तड़पता रहा लेकिन किसी ने कोई मदद नहीं की। नवीन जयहिंद और उनके साथियों ने बिना देरी किए घायल को अपनी गाड़ी में बैठा कर रोहतक पीजीआई में एडमिट करवा कर आए और घायल अजय के परिजनों को सूचित किया।

नवीन जयहिंद अपने जीवन में अब तक 100 से अधिक एक्सिडेंट में घायल लोगों की मदद कर हॉस्पिटल पहुंचा चुके है। नवीन जयहिंद ने कहा कि उनकी वजह किसी की जान बच जाए इससे  ज्यादा आत्मा को शांति नहीं मिल सकती है। उनकी लोगों से भी यही अपील है कि वे वाहन आराम से चलाए और अगर उन्हें सड़क पर किसी घायल की मदद करने का मौका मिले तो जरूर करनी चाहिए।

जयहिंद ने एक वीडियो जारी करते हुए जनता से आहवान भी किया है की जिस तरह देश प्रदेश में शादियों का सीजन चल रहा हैं लोग शराब पीकर गाड़ी ना चलाए ताकि किसी परिवार की शादी की खुशियों में विध्न ना पड़े

जयहिंद ने कहा की शराब पीकर गाड़ी चलाने से सड़को पर हादसे होते देखे जा रहे हैं जिसके चलते शादी की खुशियां मातम में बदल जाती हैं इसके साथ ही जयहिंद ने साथ गाड़ी में सफर कर रहे लोगो से अपील करते हुए कहा की शराब पीने के बाद किसी को वाहन ना चलाने दे ताकि किसी तरह का हादसा ना हो

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana-news

Rohtak News

Post A Comment:

0 comments: