Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गाड़ी से टक्कर मार महिला की ह्त्या करने वाले आरोपी को झज्जर पुलिस ने दबोचा

Jhajjar-Police-Arrest-Criminal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Jhajjar-Police-Arrest-Criminal

बहादुरगढ़- गांव कुलासी में एक महिला की गाड़ी से टक्कर मारकर हत्या करने के मामले में कार्रवाई करते हुए थाना सदर बहादुरगढ़ की पुलिस टीम द्वारा एक आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की गई मामले की जानकारी देते हुए थाना सदर बहादुरगढ़ प्रबंधक निरीक्षक मनोज ने बताया कि राजकुमार पुत्र सतीश निवासी कुलासी ने शिकायत देते हुए बताया कि मैं और मेरे ताऊ का लड़का अपनी दुकान के सामने गाड़ी में बैठे हुए थे जो हमारे गांव का ही पवन अपनी गाड़ी वेगनार लेकर आया और हमसे बात करने लगा बातों ही बातों में वह हमारे साथ गाली गलौज करने लगा और हमारा आपस में लड़ाई झगड़ा हो गया। 

बीच बचाव के बाद वह गाड़ी लेकर अपने घर की तरफ चला गया और हमारा परिवार वहीं खड़ा था तभी इसी लड़ाई झगड़े की रंजिश को मन में रखते हुए पवन ने जान से मारने की नियत से मेरी ताई को सीधी गाड़ी की टक्कर मारी जिससे मेरी ताई को सिर में काफी चोट आई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ थाना सदर बहादुरगढ़ में अपराधिक मामला दर्ज किया गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक झज्जर डॉक्टर अर्पित जैन के द्वारा उपरोक्त मामले में गहनता से जांच करने और दोषी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के कड़े दिशा निर्देश दिए गए थे दिए गए दिशा निर्देशों की पालना करते हुए उपरोक्त मामले में थाना सदर बहादुरगढ़ की पुलिस टीम द्वारा तत्परता से कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को काबू किया गया पकड़ में आया आरोपी की पहचान पवन निवासी कुलासी जिला झज्जर के तौर पर की गई। 

प्राथमिक जांच में सामने आया कि आपसी लड़ाई झगड़ा की रंजिश को मन में रखते हुए इस वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद जब राजकुमार के द्वारा अपनी घायल ताई को इलाज के लिए ले जाया जा रहा था तब भी आरोपी द्वारा गाड़ी को टक्कर मारी गई। पकड़े गए आरोपी से वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी बरामद की गई। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे अदालत बहादुरगढ़ में पेश किया गया माननीय अदालत के आदेशानुसार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

jhajjar news

Post A Comment:

0 comments: