Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नशा माफियाओं पर चाबुक चला रहे हैं DGP हरियाणा, इंस्पेक्टर रविंद्र को फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में भेजा

INSP-Ravinder-Faridabad-Palwal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद- हरियाणा में कई पुलिस इंस्पेक्टरों को इधर -उधर किया गया है। फरीदाबाद के सेक्टर 65 और सेक्टर 30 अपराध शाखा के प्रभारी रहे इंस्पेक्टर रविंद्र की फिर फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में वापसी हुई है और उन्हें पलवल भेजा गया है। फरीदाबाद से इंस्पेक्टर रविंद्र का तबादला उस दौरान अचानक अंबाला हुआ था और शहर में कई तरह के चर्चे थे। शहर के कई थानों के प्रभारी और क्राइम ब्रांच के प्रभारी भी हैरान थे। 

कहा जा रहा था कि इंस्पेक्टर रविंद्र ने एक कुख्यात शराब माफिया के गिरेबान पर हाथ डाला था जो शहर में मिलावटी शराब की सप्लाई करता था। रविंद्र उसे गोवा से पकड़कर लाये थे। उसने अपनी पहुँच का फायदा उठाया और रविंद्र का तबादला करवा दिया हालांकि उसके बाद एक और इंस्पेक्टर ने उसके गिरेबान पर हाथ डाला और माफिया को जेल भिजवाया। 


हाल में उस समय फरीदाबाद की बहुत तौहीन हुई जब राष्ट्रीय स्तर के अख़बारों में खबर छपी की फरीदाबाद का चरण सिंह नाम का व्यक्ति मिलावटी शराब की सप्लाई दिल्ली -एनसीआर के तमाम शराब के ठेकों पर करता है और 600 रूपये की शराब की बोतल को 6000 वाली में भरकर मोटा माल कमाता था। 

इस मामले के बाद शहर के लोग फिर इंस्पेक्टर रविंद्र को याद करने लगे। लोगों का कहना है कि माफिया अपने खेल में और ऊंची पहुँच के कारण इंस्पेक्टर रविंद्र का तबादला न करवाए होते तो फरीदाबाद सहित दिल्ली-एनसीआर में मिलावटी शराब का इतना बड़ा खेल न होता और फरीदाबाद की इतनी फजीहत न होती। 

वैसे वर्तमान में हरियाणा के डीजीपी शत्रुजीत सिंह कपूर नशा माफियाओं पर जोरदार चाबुक चला रहे हैं और फरीदाबाद, पलवल में भी पुलिस का चाबुक देखा जा रहा है। रविंद्र के फरीदाबाद आने से कई पुलिस इंस्पेक्टरों का हौसला बढ़ा है और दबी जुबान में उनका कहना है कि ऊपर वाले के यहाँ देर है अंधेर नहीं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: