Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

चाय वाले का फोन गुम, फोन पे से 73 हजार रुपये भी निकाले, इंस्पेक्टर बसंत ने पैसे और फोन दोनों लौटाया

INSP-Basant-Chaudhan-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- डीसीपी बल्लबगढ़ राजेश दुग्गल के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना सदर बल्लबगढ़ प्रबंधक बसंत की टीम पुलिस चौकी आईएमटी बल्लबगढ़ ने फोन के गुम होने पर फोन पे से पैसे निकाले वाले व्यक्ति से पैसे व फोन दिलाने का सराहनीय कार्य किया है।

 पुलिस प्रवक्ता  ने बताया कि बुजुर्ग व्यक्ति चंद्रपाल(52) आईएमटी में चाय की दुकान चलाता है। जो दुकान पर ग्राहक के लिए फोन पे का इस्तेमाल करता है। व्यक्ति का करीब 2 महिने पहले फोन गुम हो गया था। जिसकी शिकायत पुलिस चौकी आईएमटी में बुजुर्ग द्वारा दी गई। जिसकी गुमशुदगी लिखकर फोन की तलाश की जा रही थी। उसके बाद 4/5 दिन के बाद बुजुर्ग ने बताया की उसेक खाते से पैसे निकल गए है। जिसकी तलाश की गई और जिस खाते में पैसे ट्रांसफर किए गए, उसकी जांच की गई। पुलिस चौकी आईएमटी प्रभारी सुनील की टीम ने पता लगाया गया। जिससे खरीदारी की गई। खरीदारी वाले स्थान के सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए और उस व्यक्ति का पता लगया गया। जो व्यक्ति से संपर्क किया गया जिसने अपना नाम मनोज (23) बताया। 

उसने बताया कि वह ट्रासपोर्ट का काम करता है। अभी वह गुजरात में है।  व्यक्ति से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसको फोन आईएमटी में पडा मिला था और फोन पर लॉक नही था जिसके बाद उसने एक पास वर्ड डालके ट्राई किया तो पैसे उसके खाते में ट्रांसफर हो गए, तो उसने 73000/-रु ट्रांसफर कर लिए। फोन और पैस, बुजुर्ग को लौटा दिए।

बुजुर्ग फोन और पैसे मिलने से खुश था कोई कार्रवाई ना करने की बात कही और पुलिस टीम का तह दिल से धन्यवाद किया।  अगर कोई फोन मिलता है तो तुरंत पुलिस को सूचना दे। फोन का प्रयोग किसी वारदात/ क्राईम /मुकदमें का भी हो सकता है जिसमें आप फस सकते है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: