Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

20 नवंबर को पलवल में झलकारी बाई जयंती का होगा आयोजन : DC नेहा सिंह

DC-NEHA-SINGH-PALWAL
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

DC-NEHA-SINGH-PALWAL

पलवल, 17 नवंबर। डीसी नेहा सिंह ने आगामी 20 नवंबर को पलवल में आयोजित होने वाले झलकारी बाई जयंती के राज्य स्तरीय कार्यक्रम के सफल आयोजन के मद्देनजर शुक्रवार को कैंप कार्यालय में प्रशासनिक व संबंधित अधिकारियों की एक बैठक ली। 

बैठक में उन्होंने विभागीय अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि 20 नवंबर को पलवल में राष्टï्रीय राजमार्ग पर सेक्टर-2 चौक के नजदीक झलकारी बाई जयंती के उपलक्ष्य में एक राज्य स्तरीय समारोह का आयोजन किया जा रहा है। इस समारोह में मुख्यमंत्री हरियाणा मनोहर लाल बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे।

उन्होंने कहा कि इस समारोह से संबंधित सभी प्रकार की तैयारियों को समय रहते पूर्ण कर लिया जाए। जिस विभाग को जो जिम्मेदारी सौंपी गई हैं वे पूरी कर्तव्य निष्ठïा के साथ अपने कार्य को करें। इसमें किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं होगी। डीसी नेहा सिंह ने समारोह के सफल आयोजन के लिए प्रशासनिक व संबंधित विभागों के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। 

उन्होंने कहा कि समारोह स्थल पर टैंटेज, साफ-सफाई, साजोसज्जा, पेयजल व्यवस्था, शौचालय, प्रदर्शनी, बिजली व जनरेटर, लोगों को सुव्यवस्थित ढंग से बैठाने की व्यवस्था, प्रवेश द्वार, प्राथमिक चिकित्सा, फायर ब्रिगेड की उपलब्धता, ट्रैफिक का सुचारू संचालन आदि का कार्य सही ढंग से किया जाए। सभी कार्य निर्धारित समय से पहले पूर्ण कर लें।

बैठक में सीईओ जिला परिषद जितेंद्र कुमार, एसडीएम शशि वसुंधरा, सीटीएम द्विजा, जीएम रोडवेज नवनीतद सिंह, सीएमओ नरेश गर्ग, जिला शिक्षा अधिकारी अशोक कुमार बघेल, जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी सुरेंद्र बजाड, डीआईओ डी.पी. कुलश्रेष्ठï, जिला रैडक्रास सचिव वाजिद अली, कार्यकारी अभियंता लोक निर्माण विभाग नरेंद्र यादव सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: