Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CM हरियाणा के दौरे के दौरान व्यवस्था बनाए रखने के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट किए नियुक्त : DC नेहा सिंह

DC-NEHA-SINGH-PALWAL
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

DC-NEHA-SINGH-PALWAL

पलवल - जिलाधीश नेहा सिंह ने दंड प्रक्रिया संहिता-1973 की धारा 22 (।) और 23 (॥) के तहत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए 20 नवंबर 2023 को जिला पलवल में मुख्यमंत्री हरियाणा के दौरे के दौरान कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए विभिन्न अधिकारियों को क्षेत्रानुसार ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। ड्यूटी मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस अधिकारियों की भी ड्यूटी लगाई गई है।

जिलाधीश द्वारा जारी आदेशानुसार श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय दूधौला जिम्नाजियम हॉल के लिए डीईटीसी (एक्साइज) अजय सरोहा, एडमिन ब्लॉक के लिए पलवल के तहसीलदार प्रेम प्रकाश, सीओई बिल्डिंग के लिए ईटीओ डीईटीसी (एसटी) पलवल राजेश सहरावत, हैलीपेड के लिए बहीन के नायब तहसीलदार श्रवण कुमार, देवी झलकारी बाई रैली स्थल पर कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए एचएसएएमबी पलवल के कार्यकारी अभियंता रमेश देशवाल व पब्लिक हैल्थ की उपमंडल अभियंता प्रीति कुमारी, स्टेज क्षेत्र के लिए पलवल के तहसीलदार प्रेम प्रकाश, टेंट क्षेत्र के लिए डीईटीसी (एक्साइज) पलवल अजय सरोहा, समारोह के पार्किंग स्थल क्षेत्र के लिए डीईटीसी (एसटी) आनंद सिंह, सेक्टर-2 पार्किंग स्थल क्षेत्र के लिए डीईटीसी पलवल के एईटीओ रविंद्र पवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है। 

इसी प्रकार वीवीआईपी की मूवमेंट के दौरान ट्रैफिक प्रबंधन हेतु दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम पलवल के कार्यकारी अभियंता कुलदीप अत्री, गौसेवा धाम हस्पताल होडल क्षेत्र के लिए होडल के तहसीलदार संजीव नागर व होडल दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के कार्यकारी अभियंता सत्तार खान, सीएम विजिट के दौरान ट्रैफिक प्रबंधन के लिए एचवीपीएनएल पलवल के कार्यकारी अभियंता हंसराज, गांव बहीन क्षेत्र के लिए दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम हथीन के उपमंडल अधिकारी कुलदीप यादव, गांव खाम्बी हसनपुर क्षेत्र के लिए हसनपुर के बीडीपीओ परमिंदर, लघु सचिवालय पलवल क्षेत्र के लिए जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी रामदिया, गढीपट्टïी होडल क्षेत्र के लिए नगर परिषद होडल के पालिका अभियंता बिजेंद्र राठी तथा होडल की अनाज मंडी में हैलीपेड क्षेत्र के लिए होडल के बीडीपीओ नरेश कुमार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है। 

इस दौरान ड्यूटी मजिस्ट्रेट के साथ संबंधित पुलिस अधिकारी भी तैनात रहेंगे। ड्यूटी मजिस्ट्रेट दंड प्रक्रिया संहिता-1973 में निहित कार्यकारी मजिस्ट्रेट की शक्तियों का प्रयोग करेंगे। इस दौरे के दौरान सीईओ जिला परिषद ऑवरऑल इंचार्ज रहेंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana-news

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: