Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सैलजा के गौरव का छत्तीसगढ़ वॉर रूम से दावा, प्रदेश में फिर भारी बहुमत से बनेगी कांग्रेस की सरकार

Chattisgarh-Election-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली / फरीदाबाद- जनता  भाजपा का खेल समझ गई है और भाजपा के जुमलेबाज मदारियों के हाथों 9 साल से लुट रही है इसलिए आने वाले पाँचों राज्यों के चुनावों में भाजपा का जो हाल होगा वो भाजपा वाले भी नहीं सोंच सकते।  अधिकतर चुनावी राज्यों में कांग्रेस की भारी बहुमत से सरकार बनने जा रही है और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की एक तरफ़ा जीत को अब कोई नहीं रोक सकता।  यह दावा छत्तीसगढ़ कांग्रेस के चुनावी वार रूम में ख़ास जिम्मेदारी निभा रहे कांग्रेसी नेता गौरव ढींगड़ा ने किया है जिनका कहना है कि भाजपा के मदारियों का खेल अब छत्तीसगढ़ में नहीं चलेगा और छत्तीसगढ़ विधानसभा की कुल 90 सीटों में से कांग्रेस 65  से ज्यादा सीटें जीतेगी।

गौरव ढींगड़ा जो छत्तीसगढ़ की प्रभारी कुमारी सैलजा के करीबी माने जाते हैं और हाल में ही उनकी वार रूम में नियुक्ति हुई और फरीदाबाद से छत्तीसगढ़ गए। उनका कहना है कि भाजपा के बड़े -बड़े नेता छत्तीसगढ़ की गली -गली में मदारियों से जुमलेबाजी करते देखे जा रहे हैं लेकिन जनता इन नेताओं को भाव नहीं दे रही है।  उन्होंने कहा कि यहाँ की जनता कांग्रेस सरकार के कामकाज से खुश है और फिर प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाने के लिए तैयार है।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेता अपना घर भर रहे हैं।  देश की जनता और गरीब होती चली जा रही है। इसलिए अब लोग इनके झांसे में नहीं आएंगे और अगले साल लोकसभा चुनावों में भी ये सत्ता से बाहर कर दिए जाएंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: