Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली दरबार में बढ़ा फरीदाबाद के पंजाबी समाज के कांग्रेसी नेता राजेश आर्य का कद

Bheem-Army-Faridabad-Leaders-Joins-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद। भीम आर्मी के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय कृष्ण ने अपने समर्थकों सहित कांग्रेस का दामन थाम लिया। कांग्रेसी नेता राजेश आर्य के नेतृत्व में पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा व सांसद दीपेेंद्र हुड्डा ने उन्हें पार्टी में शामिल करवाया और उन्हें पूरा मान सम्मान देने का विश्वास दिलाया। राजेश आर्य कांग्रेस से लगभग दो दशकों से जुड़े हैं और पंजाबी होने के कारण पंजाबी वोटरों पर उनकी मजबूत पकड़ है इसलिए आज वो पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा और सांसद दीपेंद्र हुड्डा के काफी करीब दिखे। 

इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा ने अगले साल भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और आने वाले विधानसभा चुनाव में पांचो राज्यों में कांग्रेस की बंपर जीत होगी । पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस में शामिल होने वाले भीम आर्मी के प्रदेश उपाध्यक्ष और उनकी पूरी टीम को पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा । उन्होंने कहा कि राजेश आर्य जिनके नेतृत्व में भीम आर्मी की टीम शामिल हुई वह पार्टी के बहुत पुराने कार्यकर्ता हैं और हमेशा पार्टी के लिए काम करते हैं । 

इस मौके पर राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि फरीदाबाद जिले में कांग्रेस का परिवार बहुत मजबूत हुआ है और भीम आर्मी के उपाध्यक्ष को पार्टी में पूरी इज्जत मिलेगी । हरियाणा की भाजपा जेजेपी सरकार को घेरते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है और भ्रष्टाचार के पैसे से बड़े मीडिया चैनल को खरीद कर जनता को गुमराह कर रही है । उन्होंने कहा कि कोरोना काल में हरियाणा में शराब घोटाला हुआ जिसे सरकार छुपा ले गई और उसका नतीजा ये है कि पिछले साल सोनीपत में 30 से ज्यादा लोगों की और अब यमुनानगर अंबाला में 25 लोगों की जहरीली शराब से मौत हो गई । उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार दोनों भ्रष्टाचार में के आकंठ में डूबी हैं । केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र तोमर की वायरल वीडियो इसका जीता जागता उदाहरण है । उन्होंने कहा कि ईडी,सीबीआई सिर्फ विपक्ष के नेताओं के लिए है सत्ता पक्ष चाहे लाखों करोड़ का घोटाला करे केंद्रीय जांच एजेंसियां खामोश रहती हैं ।

 इस मौके पर फरीदाबाद के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजेश आर्य ने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस इस बार पहले से बहुत ज्यादा मजबूत है और आने वाले लोकसभा और उसके बाद विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशियों की एक तरफ जीत होगी । कांग्रेस में शामिल होने वालों में भीम आर्मी के पूर्व जिला अध्यक्ष जीतू सिंह, जिला उपाध्यक्ष अनिल कुमार, जिला सचिव विजेंद्र सिंह, कार्यकारिणी सदस्य राजेंद्र कुमार, करुण बहल, नीरज मंगला, विजय यादव, विजय कुमार ,पीयूष, कृष्णा, पिंटू सिंह, महेश कुमार, रवि कुमार, अंकुश कुमार ,सूरज सहित भीम आर्मी के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: