Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ADC आनंद शर्मा ने किया MCF के वार्डो के परिसीमन के दावे और आपत्तियों की सुनवाई

ADC-ANAND-SHARMA-FARIDABAD-DIPRO
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

ADC-ANAND-SHARMA-FARIDABAD-DIPRO

फरीदाबाद, 21 नवंबर।  एडीसी आनंद शर्मा ने आज मंगलवार को लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में वार्डो के परिसीमन का प्रस्ताव के ऐतराज व सुझाव प्रस्तुत किये गये है, उन पर दावे व आपत्तियों पर सुनवाई की गई।उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति अपने ऐतराज व सुझाव के लिए किसी कारणवश 20 नवंबर को उपस्थित नहीं हो सके। उनके आज कमरा नं0 603, छठा तल, लघु सचिवालय, सेक्टर-12, फरीदाबाद में व्यक्तिगत सुनवाई के लिए बुलाया गया था।

बता दें कि हरियाणा निर्वाचन आयोग द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार  उपायुक्त, फरीदाबाद द्वारा गठित कमेटी के समक्ष उपस्थित होकर अपने दावे प्रस्तुत किये गये हैं। इस अवसर पर एमसीएफ के ज्वाइंट कमिश्नर करन सिंह भगोरिया, नगर निगम की संयुक्त आयुक्त शिखा,  आरडब्ल्यूए, अधिवक्ता सहित अन्य कई अधिकारीगण मौजूद रहे।

एडीसी आनंद शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद एमसीएफ के वार्डबंदी पर सभी अपील पर सुनवाई का कार्य आज किया गया है। जहां उन्होंने बताया कि सभी आवेदकों को आज पत्र भेजकर आपत्ति  सुनवाई के लिए बुलाया गया था। उन्होंने बताया कि शहर के विभिन्न वार्डों से उनके समक्ष यही अपील सबसे ज्यादा आई हैं कि मतदाता रहता किसी और वार्ड में है और वोट उनका दूसरे वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया है। 

वोट ट्रांसफर करवाने की अपील सुनते हुए  अतिरिक्त उपायुक्त कम सहायक जिला निर्वाचन आनन्द शर्मा ने आवेदक मतदाताओं के सभी दस्तावेज और तथ्यों को देखा और ध्यानपूर्वक उनकी बात को सुना और आश्वासन दिया है कि हरियाणा निर्वाचन आयोग द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आई हुई आपत्तियों पर कार्यवाही की जाएगी।

फोटो कैप्शन: एडीसी कम सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी आनंद शर्मा एमसीएफ की वार्डबंदी की आपत्ति सुनवाई करते हुए साथ में है ज्वाइंट कमिश्नर शिखा, ज्वाइंट कमिश्नर करण सिंह भगोरिया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: