Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

झज्जर पुलिस को बड़ी कामयाबी

jhajjhar-police-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


बादली । बदली निवासी एक व्यक्ति को षड्यंत्र के तहत घर से बुलाकर उसकी हत्या करने व उसके शव को खुर्दबुर्द करने की नियत से जलाने के मामले में गहनता से कार्रवाई करते हुए डीएसपी बहादुरगढ़ धर्मबीर सिंह के नेतृत्व में झज्जर पुलिस की एक टीम द्वारा दो आरोपियों को काबू करने में कामयाबी हासिल की गई है। 

मामले की जानकारी देते डीएसपी बहादुरगढ़ धर्मबीर सिंह ने बताया कि 30 अक्टूबर 2023 की रात को मुकेश अपने घर पर था। मनोज नाम का एक व्यक्ति उसे घर से बुलाकर ले गया था। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो उसकी पत्नी ने उसके पास कॉल की लेकिन मोबाइल फोन बंद था। 

काफी तलाश करने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा तो मुकेश के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी। शिकायत पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए एक नवंबर 2023 को थाना बादली में अपराधिक मामला दर्ज किया गया था। उपरोक्त मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक झज्जर डॉ अर्पित जैन द्वारा मामले की गहनता से जांच पड़ताल करने के संबंध में कड़े दिशा निर्देश दिए गए थे। पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देशों की पालना करते हुए उपरोक्त मामले की गहनता से छानबीन करते हुए दो आरोपियों को काबु किया गया। पकड़े गए आरोपियो ने प्राथमिक पूछताछ में उपरोक्त मामले का खुलासा किया।

उन्होंने बताया कि थाना प्रबंधक बादली उपनिरीक्षक रमेश चंद की टीम द्वारा दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्त में आए आरोपियों की पहचान संदीप उर्फ सोनू व रिंकू दोनों निवासी बादली के तौर पर की गई। पकड़े गए आरोपियो के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दोनों को अदालत बहादुरगढ़ में पेश करके तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। 

पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ करने पर मालूम हुआ कि हत्या की नियत से उसको अपहरण करके आरो प्लांट बादली में ले जाकर मारपीट करने के बाद खेतों में ले जाकर दोनों आरोपियों ने मृतक मुकेश को गोली मारी थी।आरोपियो से वारदात में प्रयोग की गई दो गाड़ियां व दो अवैध पिस्तौल सहित 11 जिंदा कारतूस बरामद हुए। पकड़े गए आरोपियो के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दोनो को अदालत बहादुरगढ़ में पेश किया गया। जहां से दोनो आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उपरोक्त मामले में स्थानीय पुलिस कार्यवाही करते हुए एक नाबालिग सहित चार आरोपियों को काबु किया जा चुका है। मामले की जांच पड़ताल की कार्रवाई जारी है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana-news

jhajjar news

Post A Comment:

0 comments: