Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पायलट बनकर दीपिका अधाना ने किया फरीदाबाद का नाम रोशन : बलजीत कौशिक

baljeet-kaushik-congress-leader-faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

baljeet-kaushik-congress-leader-faridabad

फरीदाबाद। एयर इंडिया में बतौर कमर्शियल पायलट नियुक्त होने पर गांव तिगांव की बेटी दीपिका अधाना को बधाईयां देने वालों का तांता लगा हुआ है। इसी कड़ी में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व प्रदेश महासचिव बलजीत कौशिक ने दीपिका को उसके निवास पर पहुंचकर स्वागत किया और गुलदस्ता भेंट कर उन्हें इस उपलब्धि पर बधाई दी। 

इस मौके पर बलजीत कौशिक ने दीपिका का मुंह मीठा कराया और कहा कि दीपिका ने यह उपलब्धि हासिल करके न केवल तिगांव बल्कि फरीदाबाद का नाम देशस्तर पर विख्यात किया है और पूरे तिगांव सहित फरीदाबाद के लोगों को इस बेटी पर नाज है। 

उन्होंने कहा कि इरादे अगर प्रबल हो तो हर लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है और ऐसा ही कुछ कर दिखाया है, दीपिका ने, जिन्होंने अपनी मेहनत की बदौलत पायलट तक का सफर तय किया और आज पूरे क्षेत्र को इस बेटी की उपलब्धि पर नाज है। 

इस मौके पर बलजीत कौशिक सहित उपस्थित गणमान्य लोगों ने दीपिका को भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए उनके परिजनों को अपनी बेटी को इस लायक बनाने के लिए उनकी भूरि भूरि प्रशंसा की। 

इस अवसर पर योगेश अधाना, सुनील अधाना, डा. सौरभव वाईसी पे्रसीडेंट एआईसीसी, प्रवेश अधाना, जगन अधाना, वेदपाल भाटी, अमित भाटी, बिजेंद्र मावी, बाबू अधाना, राजबीर चौहान चेयरमैन, देवेंद्र दीक्षित सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: