Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पेड़ पौंधों के बगैर इंसान का जीवन संभव नहीं - साहिल नम्बरदार

Sahil-Nambardar-Faridabad-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद-  पेड़-पौधों का मानव जीवन में बड़ा महत्व है। ये हमें न सिर्फ ऑक्सीजन देते हैं। बल्कि तमाम प्रकार के फल-फूल, जड़ी बूटियां और लकड़ियां आदि भी देते हैं। घर के आसपास पौधरोपण करने से गर्मी, भू क्षरण, धूल आदि की समस्या से बच सकते हैं। यह विचार भाजपा नेता साहिल नम्बरदार ने बड़खल विधानसभा क्षेत्र में गांधी जयन्ती पर आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेकर व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पेड़ पौंधों के बगैर इंसान का जीवन संभव नहीं है। 

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर भारत देश में स्वच्छता ही सेवा अभियान के अंतर्गत स्वच्छता पखवाडा चलाया जा रहा है। इसी क्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सम्पूर्ण हरियाणा में स्वच्छता पखवाडा के तहत ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में साफ-सफाई का कार्य चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनता भारत को स्वच्छ बनाने में सरकार का साथ दे और स्वच्छता से खुद हमारा ही फायदा होता है। 

कार्यक्रम का आयोजन  अजय शास्त्री जेई एमसीएफ, चंदू चौधरी , नितिन अग्रवाल ने किया और  उपस्थित बच्चो को भोजन का भी  वितरण किया।इस मौके पर  रितिक प्रधान (प्रे फॉर इंडिया) हरियाणा अध्यक्ष और (एडवोकेट) मुस्कान चंदीला प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: