Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

IAXN और मिशन जागृति से बच्चों के सपने हो रहे साकार

Mission-Jagriti-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Mission-Jagriti-Faridabad

मिशन जागृति का भारत अब खेलेगा राष्ट्रीय सोतोकोन प्रतियोगिता मे । जब एक बच्चे के सपने टूटने वाले थे तभी आईएएक्सन  और मिशन जागृति ने भारत जो की एन आई टी फरीदाबाद के तिकोना पार्क स्थितः सरकारी स्कूल मे पड़ता है की एक कार्यक्रम के दौरान उसके अध्यापक ने मिशन जागृति की संतोष अरोड़ा और रवींद्र मलिक  से मुलाकात  कारवाई और उसकी मदद के लिए कहा । मिशन जागृति और देश की इंटरनेट की नामी कंपनी आई ए एक्स एन ने इस बच्चे को आगे बढ़ाने का बरोश दिया और उसका सहयोग किया ।

कैथल मे हुई राज्य स्तरीय मुकाबले मे भारत ने 18 साल की कम उम्र और 84 भार वर्ग मे उसने गोल्ड जीत कर फरीदाबाद का नाम रौशन किया है । अब भारत राष्ट्रीय खलों मे भाग लेने के लिए जल्द ही गोवा जाएगा । आई ए एक्स एन के सुनील दाँगी और मिशन जागृति के विवेक गौतम ने भारत को विश्वास दिलवाया है की उसके आगे खेलने मे किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी ।

विवेक गौतम ने कहा की खेल मानसिक, शारीरिक, और सामाजिक विकास के लिए महत्वपूर्ण है। यह हमें स्वस्थ रखने, दिमाग की क्षमता को विकसित करने, सामरिकता का अभ्यास करने, और टीमवर्क करने का अवसर प्रदान करता है। यह हमारे जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाता है और हमें सकारात्मक रूप से सोचने, संघर्ष करने, और जीतने की क्षमता प्रदान करता है।

संतोष अरोड़ा ने ने भारत का साथ देने के लिए सुनील दाँगी , रवींद्र , भावना , लता , रितेश , पूजा , गीता का शुक्रिया  किया  

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: