Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

होडल/हथीन विधानसभा क्षेत्र के गांवों में 05 अक्तूबर को जनसंवाद करेंगे केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर

DC-NEHA-SINGH-PALWAL
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


होडल/हथीन (पलवल), 03 अक्तूबर। विधानसभा क्षेत्र होडल व हथीन के गांवों में 05 अक्तूबर को जनसंवाद कार्यक्रम होंगे, जिसमें केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर गांवों में आमजन के बीच पहुंचकर उनकी समस्याओं को जानकर उनका मौके पर ही समाधान करेंगे।

डीसी नेहा सिंह ने बताया कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर 05 अक्तूबर को होडल विधानसभा क्षेत्र के गांव बामनीखेडा में प्रात: 10 बजे तथा विधानसभा क्षेत्र हथीन के गांव नांगलजाट में प्रात: 11.30 बजे, गांव कोट में दोपहर 01 बजे, आलीमेव में दोपहर 02.30 बजे और गांव भमरोला जोगी में सांय 04 बजे जनसंवाद कार्यक्रम करेंगे। 

डीसी ने इन जनसंवाद कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों की ड्यूटी लगाई है, जिसमें संबंधित बीडीपीओ संवाद स्थल का चयन व सभी आवश्यक प्रबंध जैसे- साफ-सफाई एवं आमजन के बैठने के लिए समस्त व्यवस्था करवाएंगे। सिविल सर्जन द्वारा इन कार्यक्रमों में डॉक्टरों की टीम सहित एक एंबुलेंस भिजवाई जाएगी। 

दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम पलवल के अधीक्षक अभियंता इन कार्यक्रम स्थलों पर बिजली की निर्बाद रूप से व्यवस्था करवाएंगे। जनस्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग के अधीक्षण अभियंता द्वारा पेजयल की आपूर्ति व वीआईपी टॉयलेट की व्यवस्था की जाएगी। जीएम रोडवेज की ओर से क्रेन की व्यवस्था की जाएगी। 

अग्रीशमन विभाग की ओर से कार्यक्रम स्थलों पर अग्रीशमन वाहन का प्रबंध किया जाएगा। एसडीएम हथीन व पलवल इन सभी कार्यक्रमों के ऑवरऑल इंचार्ज रहेंगे तथा खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी होडल व हथीन पूर्ण सहयोग करेंगे। इन कार्यक्रमों में सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहेंगे और आवश्यक प्रबंध व शिकायतों का निपटान कराना सुनिश्चित करेंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

palwal

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: