Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जरूरतमंद व असहाय लोगों तक पहुंचे विभिन्न सरकारी योजनाओं का लाभ : CJM कुनाल गर्ग

CJM-Kunal-Garg-Palwal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

CJM-Kunal-Garg-Palwal

पलवल, 28 अक्तूबर। हरियाणा राज्य विधिक सेवाएं प्राधिकरण के निर्देशन में जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण के तत्वावधान में आगामी 9 नवंबर को विधिक सेवाएं दिवस के अवसर पर हथीन खंड के गांव मानपुर में आयोजित होने वाले मैगा शिविर के संबंध में शुक्रवार को एडीआर के सभागार में एक विशेष बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक की अध्यक्षता मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी एवं डीएलएसए के सचिव कुनाल गर्ग ने की।

बैठक में मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी एवं सचिव कुनाल गर्ग ने बताया कि आगामी विधिक सेवाएं दिवस के अवसर पर गांव मानपुर के राजकीय वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय में प्रात: 09 बजे से दोपहर 02 बजे तक मैगा शिविर का आयोजन किया जाना है, जिसके माध्यम से जरूरतमंद ग्रामीणों को मौके पर ही विभिन्न प्रकार की सरकारी जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्रदान करवाने का पूरा प्रयास किया जाएगा। 

उन्होंने सभी से जरूरतमंद लोगों, पीडि़त व असहाय, बेसहारों तक भी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के आशय से मिलकर सामूहिक रूप से सहयोग करने की अपील की। इसके साथ-साथ सामाजिक रूप से बच्चों, बुजुर्गों, महिलाओं, किसानों, मजदूरी करने वाले मजदूरों व कामगारों,    आंगनवाड़ी कर्मचारियों, शोषित व दिव्यांगो, स्कूल में उपस्थित विद्यार्थियों सहित अन्य जरूरतमंद वर्ग को मौके पर सेवाएं मुहैया कराने के साथ-साथ जागरूक भी किया जाएगा। 

इस दौरान उन्होंने उपस्थित प्रशासनिक अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ विभिन्न सरकारी जनकल्याणकारी योजनाओं पर भी विचार-विमर्श किया। विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों ने विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी के साथ मैगा शिविर में अपने विभाग की ओर से सार्थक सहभागिता हेतु सीजेएम कुनाल गर्ग को आश्वस्त किया। बैठक में साइबर शाखा कर्मी हरकेश ने भी साइबर अपराध व अपराधियों के बारे में विशेष रूप से जानकारी प्रदान की।

बैठक में प्राधिकरण के अधिवक्ता जगत सिंह रावत, समन्वयक प्रदीप जोशी, कोमल, गांव मानपुर के सरपंच देवी सिंह, बीडीपीओ कार्यालय कर्मी, शक्ति वाहिनी संस्था, वन विभाग, खाद्य आपूर्ति विभाग, मानपुर के सरकारी स्कूल के प्रधानाचार्य, समाज कल्याण, बिजली निगम, शिक्षा विभाग, महिला एवं बाल विकास विभाग, महिला विकास निगम, आयुष विभाग, कृषि विभाग, स्वास्थ्य विभाग, पर्यावरण सचेतक समिति, जिंदगी की खुशियां संस्था, साइबर सैल, पंजाब नैशनल बैंक, जिला रैडक्रॉस सोसायटी, एनआईसी के संबंधित कर्मी शामिल रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: