Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कई राज्यों में चोरी करने वाले मुजककिल व मौसिम को CIA पुन्हाना टीम संदीप मोर ने पकड़ा

CIA-Tawdu-Nuh-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नूंह । जिले की पुन्हाना अपराध जांच शाखा पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 4 चोरी की मोटरसाइकिलों के साथ गिरोह के 2 सदस्यों को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने दोनों आरोपियों से 4 चोरी की हुई मोटरसाइकिल बरामद की है। आरोपियों की पहचान मुजककिल पुत्र आशु व मौसिम पुत्र खुर्शीद निवासी कोट जिला पलवल के रूप में हुई है। दोनों आरोपी चोरी की बाइक को पुन्हाना बेचने के लिए आए थे। 

पुन्हाना अपराध जांच शाखा प्रभारी संदीप मोर ने बताया कि पुन्हाना सीआईए की एक टीम अपराध की रोकथाम के लिए बस स्टैंड के समीप मौजूद थी। उसी समय गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि मुजककिल और मौसिम दोनों बाइक चोरी का धंधा करते हैं। जो चोरी की स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल को बेचने के लिए पुन्हाना के बिसरू मोड़ पर आए हुए हैं। जिस सूचना के आधार पर पुलिस ने बताएं गए स्थान पर दबिश देकर दोनों आरोपियों को मोटरसाइकिल सहित काबू किया । 

आरोपियों से मोटरसाइकिल के कागजात मांगे लेकिन वे पुलिस को कोई कागजात पेश नहीं कर पाए। आरोपियों ने मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर प्लेट लगाई हुई थी। जिसके बाद साइबर सेल की मदद से मोटरसाइकिल के चेचिस नंबर और इंजन नंबर को चेक कराया गया। जांच में पाया गया कि उक्त आरोपियों ने आईएमटी मानेसर से उपरोक्त मोटरसाइकिल को चोरी किया था, जिसका मुकदमा भी गुरुग्राम के सेक्टर 7 थाने में दर्ज है।

सीआईए प्रभारी ने आगे बताया कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की तीन और मोटरसाइकिलों को बरामद किया । आरोपियों द्वारा गुरुग्राम, दिल्ली और अलवर राजस्थान से तीन स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल तथा मथुरा से R15 मोटरसाइकिल को चोरी किया गया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: