Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद की समस्त सडक़ों की जल्द होगी मरम्मत : केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर

Union-Minister-Krishnapal-Gurjar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Union-Minister-Krishnapal-Gurjar

पलवल, 16 सितंबर। केंद्रीय भारी उद्योग एवं ऊर्जा राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने शनिवार को जिला के गांव जैंदापुर में 9 करोड़ 22 लाख रुपए की लागत से सडक़ के निर्माण कार्य का विधिवत रूप से शुभारंभ किया। इस अवसर पर उनके साथ हथीन के विधायक प्रवीण डागर भी मौजूद रहे।

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि यह सडक़ लोहसिंगानी वाया दहलाका, सहराला तक करीब साढ़े 11 किलोमीटर लंबी व 18 फुट चौडी है। इस सडक़ मार्ग को नाबार्ड योजना के तहत बनाया जाएगा। सडक़ का निर्माण होने पर क्षेत्र के लोगों को आवागमन में बहुत अधिक सुविधा मिलेगी। 

लोगों के आने-जाने में समय की बचत होगी। श्री गुर्जर ने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में बरसात के कारण खराब हुई सडक़ों का निर्माण कार्य जल्द शुरू कर दिया जाएगा। कोई सडक़ ऐसी नहीं रहेगी, जिसकी मरम्मत नहीं की गई हो। लोकसभा की समस्त सडक़ों की जल्द ही मरम्मत करवा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में अनेकों विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। पूरे देश व प्रदेश में विकास कार्य तेजी से चल रहे हैं।

विधायक प्रवीण डागर ने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का स्वागत व्यक्त करते हुए कहा कि हथीन विधानसभा क्षेत्र में तेज गति से विकास कार्य किए जा रहे हैं। विधानसभा क्षेत्र में करोड़ो रुपए के विकास कार्य पूर्ण हो चुके हैं तथा करोड़ों रुपए के विकास कार्य प्रगति पर हैं। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल ने विकास कार्यों के लिए धन की कमी आड़े नहीं आने दी है। उन्होंने कहा कि इस सडक़ के बन जाने से यहां के कई गांव के लोगों को बहुत फायदा होगा।

इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि नरेंद्र बिधुड़ी, योगेंद्र सहरावत, जैंदापुर गांव के सरपंच पदम सिंह, दहलाका के सरपंच रणजीत, पालरी गांव के सरपंच प्रतिनिधि सतीश, चांदपुर के सरपंच रूपेश यादव, लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता नरेंद्र यादव सहित संबंधित विभागों के अधिकारी व गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: