Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

स्थगित हो सकती है यमुना क्षेत्र से लगी कालोनियों में तोड़फोड़

Paras-Bhardwaj-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Paras-Bhardwaj-Faridabad

फ़रीदाबाद - बसंतपुर अगवानपुर इस्माइलपुर क्षेत्र के यमुना की तलहटी में बसी कॉलोनियों को तोड़ने के ख़िलाफ़ हज़ारों कॉलोनिवासी लामबंद हैं। इन कॉलोनियों me रहने वाले अधिकांश निवासी उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तराखण्ड, और पश्चिम बंगाल से आये हुए प्रवासी हैं।

इसी बाबत कॉलोनियों के प्रतिनिधिमंडल ने आज निगमायुक्त मोना ए श्रीनिवास को एक ज्ञापन सौंपा और इन कॉलोनी में रहने वाले हज़ारों परिवारों के लिये स्थायी समाधान की माँग रखी। विभिन्न संबंधित आर डब्ल्यू ए और सेव फ़रीदाबाद के अध्यक्ष पारस भारद्वाज ने निगमायुक्त को ज़मीनी हक़ीक़त से अवगत कराया तथा कोई भी फ़ैसला जनहित को ध्यान में रख कर करने की अपील की।

पारस भारद्वाज का कहना था कि सरकार हमेशा गरीब पक्ष पर कार्यवाही करने की तरफ़ ध्यान देती है, जिन डीलरों और सत्ता पक्ष के पार्षदों ने यहाँ ज़मीन झूठ बोल कर , सत्ता की ताक़त और सब्ज़ बाग दिखा कर बेची उनपर सरकार कोई कार्यवाही क्यूँ नहीं करती। 

प्रतिनिधिमंडल  ने इसे वोट की रंगदारी करार दिया और कहा कि यहाँ के स्थानीय पार्षद और दबंग डीलर्स डरा धमका कर और घर टूटने का भय दिखा कर वोट लेने का खेल खेलते हैं।सेव फ़रीदाबाद संस्था क़ानूनी विकल्प पर भी दिन रात काम कर रही है और जल्द ही स्थायी समाधान पीड़ित लोगों को दिलवायेगी।

आज ज्ञापन देने में निज़ाम इद्रीसी, संजय चौधरी, सन्नी सिद्दीक़ी, पारस भारद्वाज, इसरार व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: