Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में साईकिल बांटकर मनाया गया कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष कुमारी शैलजा का जन्मदिन

FARIDABAD-CONGRESS-LEADER-BIRTHDAY-CELEBRATION
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

FARIDABAD-CONGRESS-LEADER-BIRTHDAY-CELEBRATION

फरीदाबाद। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव, कांग्रेस कार्यसमिति की सदस्य व हरियाणा कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष कुमारी सैलजा के जन्मदिन पर रविवार को फरीदाबाद के कांग्रेसजनों ने बी.के चौक पर सभा का आयोजन कर अभावग्रस्त छात्राओं को साईकिल बांट कर मनाया। इस दौरान कांग्रेसजनों ने राहगीरों के बीच लड्डू वितरित कर आम जनता के साथ मिलकर कुमारी सैलजा की दीर्घायु की कामना की। 

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व प्रदेश महासचिव बलजीत कौशिक, वरिष्ठ कांग्रेस नेता सत्यवीर डागर, प्रदेश प्रवक्ता योगेश कुमार ढींगड़ा, कामगार कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राकेश तंवर, बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनोज अग्रवाल, पीसीसी डेलिगेट संजीव चौधरी, बल्लभगढ़ पीसीसी डेलिगेट प्रियंका अग्रवाल, पूर्व प्रदेश प्रवक्ता मोहन ढिल्लों, एडवोकेट वंदना सिंह व गौरव ढींगड़ा मौजूद रहे। 

उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए कांग्रेसजनों के कहा कि कुमारी सैलजा ने अपने अथक मेहनत और कुशल नेतृत्व से पूरे हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को एक अदम्य मजबूती प्रदान करने का काम किया है। हरियाणा को आज कुमारी सैलजा के दूरदर्शी व ऊर्जामयी नेतृत्व की बेहद जरूरत है क्योंकि सत्ता में बैठी हुई भाजपा-जजपा सरकार ने अपनी जनविरोधी नीतियों से हरियाणा के भविष्य को गर्त में डालने का काम किया है। 

लेकिन सरकार के इन्हीं कुनीतियों और कुत्सित मानसिकता के खिलाफ कुमारी सैलजा एक निर्णायक लड़ाई लड़ रही हैं और इस लड़ाई में पूरा प्रदेश उनके साथ है। उन्होंने बताया कि आज उनके जन्मदिन पर सभी कांग्रेसजन मानवसेवा और समाज कल्याण को माध्यम बनाते हुए एक समृद्ध हरियाणा के नवनिर्माण का संकल्प लिया है। 

फरीदाबाद के सभी कांग्रेसजनों ने कुमारी सैलजा की कल्याणकारी सोच से प्रेरणा लेते हुए ही आज अभावग्रस्त छात्राओं को साईकिल बांटी है ताकी इन बच्चियों को शिक्षा ग्रहण करने के लिए साधन के अभाव न गुजरना पड़े। कुमारी सैलजा ने हमेशा से समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को विकास की मुख्यधारा से जोडऩे का काम किया है। आज हम सभी कांग्रेस के सिपाही कुमारी सैलजा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाने और इस दमनकारी भाजपा-जजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का प्रण लेते हैं। 

इस दौरान सैंकड़ों कार्यकर्ताओं और आमजन के साथ मुख्य तौर पर सुभाष कौशिक, मो.बिलाल, ज्ञानचंद आहूजा, एस. एल शर्मा, राजन ओझा, डॉ. सौरभ शर्मा, विनोद कौशिक, संजय त्यागी, चुन्नू राजपूत, डॉ. पराग गौतम, अशोक रावल, अनीश पाल, बाबूलाल रवि, रेणु तंवर, सोनू चौधरी, सुनीता फागना, सविता चौधरी, नसीमा खान, अनिता शर्मा, स्वर्ण सिंह आर्य, डॉ. वीरेंद्र, अश्विनी कौशिक, आकाश पंडित, अनुज शर्मा, विकास फागना, समीर धमीजा, शुभम कसाना, आजाद सैनी, धर्मवती शर्मा उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: