Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

औचक निरीक्षण में मौके पर मिला एक पटवारी दो नहीं थे मौजूद, DC ने सख्त कार्यवाही के दिए निर्देश

DC-VIKRAM-SINGH-FARIDABAD
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

DC-VIKRAM-SINGH-FARIDABAD

फरीदाबाद, 18 सितंबर। उपायुक्त विक्रम सिंह ने सोमवार को अजरौंदा गांव स्थित पटवार घर का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान वहां एक पटवारी मौके पर मिल जबकि दो क्षेत्रों के पटवारी सीट पर नहीं मिले। इस पर उपायुक्त ने तहसीलदार फरीदाबाद को मौके पर बुलाकर निर्देश दिए कि सभी की मूवमेंट चेक करो और अगर बगैर किसी कार्य के कार्यालय से गायब हैं तो उनके खिलाफ तुरंत सख्त कार्रवाई करें।

उपायुक्त विक्रम सिंह दोपहर करीब 12 बजे अचानक अजरौंदा गांव स्थित पटवार घर का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे। निरीक्षण के दौरान पटवार घर में अलग-अलग कार्यों से आने वाले लोगों से जानकारी ली। उनसे पूछा कि वह किस कार्य के लिए आए हुए हैं और उन्हें किन परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। निरीक्षण के दौरान पाया गया कि एक पटवारी मौके पर था जबकि दो पटवारी अपनी सीटों पर नहीं थे और किसी कार्य से तहसील अथवा दूसरे स्थानों पर गए हुए हैं। 

इस पर उपायुक्त ने तुरंत तहसीलदार फरीदाबाद सुरेश कुमार को बुलाया और मूवमेंट चेक करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कार्यालय समय में संबंधित पटवारी अपने-अपने पटवार घर में मौजूद होना चाहिए। उपायुक्त ने वहां पहुंचे सभी लोगों के नाम व मोबाईल नंबर भी नोट किए ताकि बाद में उनके काम से संबंधित जानकारी ले सकें

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: