Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

DC नेहा सिंह ने बैठक कर ITI पास विद्यार्थियों को अप्रेंटिशिप व रोजगार देने पर की चर्चा

DC-NEHA-SINGH-PALWAL-DIPRO
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

DC-NEHA-SINGH-PALWAL-DIPRO

पलवल, 27 सितंबर। कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग हरियाणा के निर्देशानुसार हरेक जिला में जिला शिक्षुता एवं आत्मनिर्भर कमेटी की बैठक का आयोजन प्रत्येक माह में किया जा रहा है, जिसमें जिला के अधिक से अधिक आईटीआई पास विद्यार्थियों को शिक्षुता एवं रोजगार पर लगाने के लिए विचार विमर्श एवं निर्देश पारित किए जाते हैं। 

बुधवार को उपायुक्त नेहा सिंह की अध्यक्षता में जिला शिक्षुता एवं आत्मनिर्भर कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में प्रधानाचार्य आईटीआई भगत सिंह ने उपायुक्त नेहा सिंह को जिला की आईटीआई से पास विद्यार्थियों को शिक्षुता एवं रोजगार पर लगाने के बारे में अवगत करवाया।

उपायुक्त नेहा सिंह ने जिला उद्योग केंद्र एवं एमएसएमई के अधिकारियों को जल्द ही उद्योग संघ एवं उद्योगों के प्रतिनिधियों के साथ इस संबंध में बैठक करने के लिए निर्देश दिए, ताकि अधिक से अधिक विद्यार्थियों की अप्रेंटिशिप एवं रोजगार सुनिश्चित किया जा सके। डीसी ने हाल ही में आयोजित किए गए रोजगार मेले के बारे में भी जिला रोजगार अधिकारी से रिपोर्ट लेकर उन्हें निर्देश दिए कि वह अधिक से अधिक विद्यार्थियों को रोजगार पर लगवाने की दिशा में कार्य करें।

इस मौके पर आईटीआई के प्रधानाचार्य, जिला उद्योग केंद्र, एमएसएमई, रोजगार विभाग, डीएचबीवीएनएल, श्रम विभाग, हरियाणा रोडवेज, पर्यावरण विभाग, कराधान सेल टैक्स, आईटीआई हथीन, कुशक व दीघोट के प्रधानाचार्य एवं वर्ग अनुदेशक इंचार्ज सहित अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: