Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CIA पुन्हाना- इंस्पेक्टर संदीप मोर ने मेवाती साइबर ठग मुस्ताक व अजरूदीन को दबोचा

CIA-Punhana-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 नूंह । पुलिस प्रवक्ता कृष्ण कुमार ने जानकारी देते हुए बतलाया कि जिले के बिछौर थाना एरिया के गांव सिंगार से निरीक्षक संदीप मोर, प्रभारी अपराध जांच शाखा पुन्हाना के नेतृत्व में गठित टीम ने लोगों से ऑनलाइन ठगी करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है ।  पुलिस ने आरोपियों से ठगी में प्रयोग दो मोबाइल फोन और कई फर्जी सिम कार्ड बरामद किए है । 

आरोपियों के फोन में पुलिस को लोगों से ऑनलाइन धोखाधड़ी संबंधित चैट भी मिली है । दोनों आरोपियों की पहचान मुस्ताक व अजरूदीन पुत्र शेर मौहम्मद निवासी सिंगार झेड़ा के रूप में हुई है।

आगे जानकारी देते हुए बताया कि पुन्हाना अपराध जांच शाखा पुलिस की टीम गस्त के दौरान सिंगार बस स्टैंड पर मौजूद थी। उसी दौरान गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि मुस्ताक व अजरूदीन पुत्र शेर मौहम्मद लोगों से ऑनलाइन ठगी करने का काम करते है। जो अपने घर सिंगार झेड़ा में मौजूद है। सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को काबू किया। आरोपियों के फोन चैक किए गए तो उनमें फर्जी व्हाट्सएप आईडी बनाकर लोगों से ऑनलाइन की गई ठगी की कई चैट मिली। जिससे यह खुलासा हुआ कि दोनों आरोपी लोगों से ऑनलाइन धोखाधड़ी कर ठगी करते है। प्रथम पूछताछ में आरोपियों कई फर्जी सिम कार्ड अपने पास होने कबूल किया है। दोनों आरोपियों को अधिक गहनता से पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। जिससे यह पता लगाया जा सके की कितने लोगों से अब तक आरोपियों ने ठगी की वारदात को अंजाम दिया है। रिमांड अवधि के दौरान और भी खुलासे होने की संभावना है ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: