Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सूरजकुंड क्षेत्र में 26 वर्षीय युवक की हत्या- 3 आरोपियों को CIA बार्डर इंस्पेक्टर संदीप की टीम ने दबोचा

CIA-Border-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद : 22 सितंबर,  डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के दिशा निर्देश तथा एसीपी क्राइम अमन यादव के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बॉर्डर प्रभारी संदीप कुमार व उनकी टीम ने सूरजकुंड एरिया में चाकू से हमला कर 26 वर्षीय युवक की हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में अंकित उर्फ दत्तू, दीपक उर्फ लाला तथा संदीप का नाम शामिल है। मृतक के पिता जयराम की शिकायत पर आज सूरजकुंड थाने में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें उसने बताया कि उसका बेटा आकाश रात 8:00 बजे अपने दोस्त के साथ शिवदुर्गा बिहार में पप्पू के ऑफिस के पास वाली गली में गया था जहां पर उसका आरोपियों के साथ झगड़ा हो गया और आरोपियों ने चाकू से हमला करके उसकी हत्या कर दी। आकाश को सेक्टर 21 स्थित एशियन हॉस्पिटल ले जाया गया जहां पर आकाश की मृत्यु हो गई। 

शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की गई और क्राइम ब्रांच ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज होने के मात्र 12 घंटे में आरोपियों को पाली चौक के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि वारदात से कुछ समय पहले आरोपी अंकित और एक अन्य लड़का पेट्रोल पंप से तेल डलवाकर आ रहे थे जहां रास्ते में किसी बात को लेकर उसकी आकाश के साथ कहासुनी हो गई और अंकित ने उसे देख लेने की धमकी दी और वहां से चले गए। थोड़ी देर पश्चात ही आरोपी अंकित अपने घर से चाकू ले आया और उसके दोस्त दीपक तथा संदीप भी वहां मिल गए। थोड़ी देर में आकाश भी वहां पर पहुंचा तो उनकी फिर से कहासुनी हो गई जिस पर तैश में आकर आरोपियों ने आकाश पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें उसकी मृत्यु हो गई। वारदात को अंजाम देने के पश्चात आरोपी मौके से फरार हो गए और पाली क्रेशर जोन में जाकर छुप गए। आरोपी वहां से भागने की फिराक में थे कि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और उनके कब्जे से वारदात में प्रयोग चाकू बरामद किया जाएगा।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: