Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सरकारी योजनाओं के तहत लोन उपलब्ध करवा आत्म निर्भर भारत मिशन का लक्ष्य करें पूरा : ADC आनंद शर्मा

ADC-ANAND-SHARMA-FARIDABAD
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

ADC-ANAND-SHARMA-FARIDABAD

फरीदाबाद, 27 सितंबर। एडीसी आनंद शर्मा की अध्यक्षता में बैंकिंग और अन्य व्यवस्थाओं बारे विस्तार पूर्वक मंत्रणा की। उन्होंने कहा कि जिला के सभी बैंक विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को समय पर ऋण उपलब्ध करवाएं। 

एडीसी आनंद शर्मा मंगलवार को दोपहर बाद लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार विभिन्न बैंकों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे थे। 

एडीसी आनंद शर्मा ने निर्देश दिए हैं कि जो इस साल अंत तक ज्यादा से ज्यादा प्रार्थियों को सरकार की योजनाओं के अंतर्गत ऋण उपलब्ध करवा कर योजनाओं को लागू करे। ताकि आत्म निर्भर भारत मिशन के लक्ष्य को पूरा किया जा सके। 

जो बैंक अपने सभी लक्ष्य को प्राप्त नहीं कर पाए हैं, वे सभी लक्ष्य पूरा कर लें और वे बैंकर्स अगली डीएलआरसी की बैठक से पहले सरकारी योजना को लागू नहीं करेंगे तो संबंधित बैंकों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

सरकार द्वारा प्रायोजित योजनाएं-

एडीसी आनंद शर्मा ने कहा कि जिला फरीदाबाद के लक्ष्यों के साथ-साथ सरकार द्वारा प्रायोजित योजनाओं, एमएसएमई, लघु व्यवसाय, मुद्रा ऋण, स्टैंड अप इंडिया, एसएचजी के लिए महिलाओं के उत्थान और सशक्तिकरण के लक्ष्यों के बारे में ऋण अदायगी और रिकवरी बारे विस्तृत जानकारी जिला उपायुक्त कार्यालय या एलडीएम कार्यालय में जरूर करें।

उन्होंने विभिन्न विभागों के अधिकारियो को दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि सरकारी योजनाओं और परियोजनाओं के बैंकिग प्रणाली प्लेट फार्म में बेहतर क्रियान्वयन के लिए आपसी तालमेल टारगेट निर्धारित समय पर पूरा करें। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: