Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ADC आनन्द शर्मा ने सड़क सुरक्षा मीटिंग में सभी विभागों के अधिकारियों को दिए निर्देश

ADC-ANAND-SHARMA-FARIDABAD-DIPRO
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

ADC-ANAND-SHARMA-FARIDABAD-DIPRO

फरीदाबाद, 20 सितम्बर। एडीसी आनन्द शर्मा ने कहा कि सड़क सुरक्षा के लिए किए गए प्रबंधों का आन लाइन प्लेट फार्म प्रणाली पर अपलोड  सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए सभी विभाग निर्धारित मानकों को पूरा करें।

एडीसी आनन्द शर्मा आज बुधवार को दोपहर बाद सड़क सुरक्षा के प्रबंधों की समीक्षा में विभिन्न विभागों के अधिकारियों को निर्देश दे रहे थे।एडीसी आनन्द शर्मा ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर जगह-जगह मिली दिक्कतों को लेकर एनएचएआई अधिकारियों के साथ समीक्षा करें।                 

एडीसी आनन्द शर्मा  ने कहा कि सड़क सुरक्षा हमारे लिए सबसे ज्यादा जरूरी है। अगर किसी भी व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो जाती है या अंग-भंग हो जाता है तो इसके उसका पूरा परिवार प्रभावित होता है। ऐसे में सभी विभाग सड़क सुरक्षा से जुड़े मानकों को समय से पूरा करें। दुर्घटना संभावित सभी स्थानों को चिन्हित करें और जरूरी कदम उठाएं।

एडीसी ने समीक्षा बैठक में जिला में सभी सड़कों, राष्ट्रीय राजमार्गों व स्टेट हाईवे पर सभी ब्लैक स्पॉट, दुर्घटना संभावित प्वाइंटों की जानकारी बारीकी से ली  ली। उन्होंने प्रत्येक बिंदु पर समीक्षा करते हुए कहा कि वह जल्द ही प्रत्येक प्वाईंट का स्वयं भी निरीक्षण करेंगे और सभी विभागों के साथ तालमेल कर इन स्थानों पर दुर्घटना न हो यह संभव करेंगे।आरटीए सचिव जितेन्द्र गहलोत ने बैठक में ट्रैफिक नियमों की पालना के लिए किए गए प्रबंधों की जानकारी बिन्दुवार दी।

एसीपी ट्रैफिक विनोद कुमार ने समीक्षा बैठक में ट्रैफिक पुलिस द्वारा उन स्थानों की प्रस्तुति दी गई जहां पर बरसात के दौरान पानी भरता है और उस वजह से ट्रैफिक जाम की स्थिति उत्पन्न होती है। इस पर एडीसी ने निर्देश दिए कि वह इसके लिए एनएचएआई अधिकारियों के साथ जल्द ही एक समीक्षा बैठक  आयोजित करें और इसमें इन प्वाइंटों के निवारण के लिए कार्य करें।

समीक्षा बैठक में एसडीएम फरीदाबाद परमजीत सिंह चहल, एसडीएम बड़खल कम सीटीएम अमित मान, आरटीए गहलोत सहित सभी विभागों के अधिकारी व सड़क सुरक्षा समिति के सभी सदस्य मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: