Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

केजरीवाल के भड़ाना ने पूजा पाठ कर किया मिशन 2024 -NIT -86 Faridabad का श्री गणेश

AAP-NIT-86-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद। हरियाणा की जनता नहीं कई पार्टियों के कामकाज को देखा और सभी पार्टियों ने हरियाणा को लूटने का काम किया । अब प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी की सरकार को बनाना चाहती है । जनता चाहती है कि दिल्ली और पंजाब की तरह उसे फ्री बिजली, फ्री पानी, फ्री पढ़ाई, फ्री दवाई मिले । यह कहना है आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना का जिन्होंने न्यू टाउन विधानसभा क्षेत्र में मिशन 2024 शुरू किया और डोर टू डोर अभियान का श्री गणेश किया ।


धरमवीर भड़ाना ने पार्टी हाई कमान के आदेश अनुसार डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत क्षेत्र की दुर्गा माता से किया और पहला निमंत्रण मां दुर्गा को दिया । वहीं से आशीर्वाद अभियान की शुरुआत की । इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में कई वर्षों तक इनेलो की सरकार रही लेकिन उसे सरकार ने जनता के बारे में कुछ नहीं सोचा और फरीदाबाद को जमकर लूट गया । उसके बाद कांग्रेस की सरकार रही और भाजपा की सरकार है लेकिन हरियाणा की जनता का भला किसी ने नहीं किया । उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी आम आदमी की पार्टी है और हरियाणा में सरकार बनते ही सभी सुख सुविधाओं का पूरा ख्याल रखा जाएगा । 


धर्मवीर बढ़ाने ने कहा कि एनआईटी फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र का बहुत बुरा हाल हो गया है । इस क्षेत्र में मजदूर प्रवासी वर्ग ज्यादा रहता है, इस वजह से सरकारी इस विधानसभा  क्षेत्र की जनता के साथ भाव भेदभाव करती है ।इस मौके पर उनके साथ जिला सचिव मेहर चंद हरसाना, राजा भैया, सचिन चौधरी, सुभाष बघेल , राम गौर, सुदेश राणा हरजिंदर मेहंदी रत्ता, मनप्रीत कौर, अनिल त्यागी, प्रदेश प्रवक्ता नरेश शर्मा ,भीम,  विनोद कुमार सहित आम आदमी पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: