Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सिविल सर्जन कार्यालय पलवल में हुई पीसी PNDT की मासिक बैठक

PALWAL-PNDT-MONTHLY-MEETING
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

PALWAL-PNDT-MONTHLY-MEETING

पलवल, 16 अगस्त। जिला सलाहकार समिति (पीएनडीटी) की मासिक बैठक बुधवार को सिविल सर्जन कार्यालय पलवल में सम्पन्न हुई। बैठक में उप सिविल सर्जन डा. प्रवीण कुमार, नागरिक हस्पताल पलवल की ग्यानाकोलोजिस्ट डा. कृतिका तंवर, माइकोबायोलोजिस्ट डा. सरफराज, पिडियाट्रिक्स डा. वासुदेव, एडीए दिनेश अंबावता, पलवल डोनर्स क्लब से अल्पना मित्तल, एनजीओ सोमार्थ इनक्लिन से मोहन सिंह मौजूद रहे।

बैठक में रसूलपुर मोड पर स्थित सहरावत हॉस्पिटल के पीएनडीटी रजिस्ट्रेशन को रिन्यू करने व जयंती मोड हथीन स्थित प्राईम डायग्नोस्टिक का हॉस्पिटल बंद होने के कारण अल्ट्रासाउंड मशीन को सील करने तथा अल्ट्रासाउंड मशीन को प्राईम डायग्नोस्टिक से फिरोजपुर झिरका में पुलिस स्टेशन के नजदीक स्थित प्राईम डायग्नोस्टिक की दुकान नंबर-5-6 में शिफ्ट करने और असावटा मोड पर स्थित वरदान नर्सिंग होम में अल्ट्रासाउंड मशीन के प्रोब को पीएनडीटी की गाइडलाइन अनुसार बदलने के बारे में विचार-विमर्श किया गया।

इसके अलावा रूटीन इंस्पेक्शन में समय-समय पर सभी प्राईवेट हस्पतालों/क्लीनिक/नागरिक अस्पताल को उनकी कमियों को दूर करने व सभी डॉक्टर को पीसी पीएनडीटी का कार्य सुचारू रूप से करने की सख्त हिदायत दी गईं। निरीक्षण के दौरान सभी सरकारी व निजी हस्पतालों और चिकित्सकों को कड़े निर्देश दिए जाते हैं कि कोई भी कमी पाए जाने पर उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: