Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नूह के नीरज को फरीदाबाद पुलिस ने पकड़ा, कई बैंको से 6.5 करोड़ लेकर भागा था

NIT-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद-डीसीपी एनआईटी  नरेन्द्र कादयान के द्वारा अपराधिक मामलो में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए अपनी कम्पनी एस.के. परसिजन इन्जिनियर के नाम पर बैंक, बैंक ऑफ महाराष्ट्रा व बैंक ऑफ इंडिया से करीब 6.5 करोड का लोन तथा कुछ लोगो से भी पैसे उधर लिए थे। आरोपी ने लिए गए लोन व पैसे ना चुकाने पर आरोपी के खिलाफ उद्धघोषित अपराध की धाराओं में कई मामले दर्ज किए गए। जिनमें थाना एनआईटी प्रभारी सुनीता की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस प्रवकाता सूबे सिंह ने बताया की गिरफ्तार आरोपी का नाम नीरज है आरोपी स्थाई रुप से नहूं जिले के गांव रोजका मेंव का रहने वाला है। आरोपी ने करीब 11 वर्ष पहले कम्पनी एस.के. परसिजन इन्जिनियर के नाम पर लोन लिया था। आरोपी की कम्पनी के फरीदाबाद के सेक्टर-23 में चार प्लांट थे।  जिसमें घाटा होने पर आरोपी ने अन्य लोगो से भी पैसे लिए थे। लेकिन कम्पनी में  घाटा होने पर आरोपी की कम्पनी दिवालिया हो गई । 

आरोपी ने कम्पनी के नाम पर अनेक चैक काटे थे जो बैंक के खाते में पैसे ना होने पर चेक कैंसिल हो गए थे। बैंक के द्वारा कम्पनी के चारों प्लांटो को कुडक कर दिया गया था। चेक के पैसे न देने पर आरोपी के खिलाफ कई थानों में मामले दर्ज कर दिए गए। जिनमें आरोपी उद्धघोषित अपराधी घोषित कर दिया। आरोपी पिछले  7 वर्ष से फरार चल रहा था।  आरोपी को थाना पुलिस टीम उप0नि0 जयचन्द, P/SI अमरजीत , स०प०नि० राकेश कुमार, EHC अर्जुन सिंह, सिपाही कुलदीप, सिपाही अनुप  ने अपने सूत्रो से प्राप्त सूचना से गुरुग्राम सोहना रोड से थाना  एनआईटी के उद्धोषित की धाराओं में दर्ज किए गए मामले मे गिरफ्तार किया गया है।  जांच में सामने आया कि आरोपी के खिलाफ फरीदाबाद, दिल्ली में भी कई मामले दर्ज है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana-news

Post A Comment:

0 comments: