Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पूंजीपतियों के हाथों की कठपुतली बन गरीबों को उजाड़ रही BJP सरकार : लखन सिंगला

Lakhan-Singla-Faridabad-Congres
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद। फरीदाबाद विधानसभा के अंतर्गत आने वाली मिल्हार्ड कालोनी (नजदीक बाटा पुल) में स्थानीय निवासयों ने एक सभा का आयोजन किया गया। सभा में मुख्यातिथि के रूप में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने शिरकत की। इस दौरान सभा के आयोजक महेंद्र ङ्क्षसह व सौंदई देवी ने सभा में पहुंचने पर लखन सिंगला का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया और उनके समक्ष कालोनीवासियों की समस्याओं को रखा। लोगों ने श्री सिंगला को बताया कि फैमिली आईडी में गलत जानकारियां दर्ज होने के कारण सही पात्र लोग बीपीएल कार्ड से वंचित हो गए है वहीं बिजली बिल पर लगने वाले सिक्योरिटी राशि ने लोगों की जेबों पर बोझ बढ़ा दिया है और कालोनी के लोग इसे भरने में असमर्थ है। वहीं उन्होंने प्रापर्टी आईडी बनवाने में आ रही धांधलेबाजी, रेलवे विभाग द्वारा आए दिन कालोनी में की जाने वाले तोडफ़ोड़ के साथ-साथ बढ़ती महंगाई को लेकर भी अपना दुखड़ा रखा। लोगों की समस्याएं सुनने के बाद लखन सिंगला ने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह से जनविरोधी सरकार है, इस सरकार ने नौ सालों में महंगाई और भ्रष्टाचार के अलावा लोगों को कुछ नहीं दिया। पूंजीपतियों के हाथों की कठपुतली बनकर भाजपा सरकार ने गरीबों को उजाडऩे का काम किया है, लेकिन कांग्रेस पार्टी भाजपा सरकार की तानाशाही के खिलाफ आवाज बुलंद करती रहेगी। 

उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश में जनता फिर से कांग्रेस की ओर उम्मीद भरी नजरों से देख रही है और फिर से हरियाणा में चौ. भूपेंद्र ङ्क्षसह हुड्डा के नेतृत्व वाली सरकार बनाने का मन बना चुकी है क्योंकि इस सरकार में गरीब, दलित, पिछड़े सहित हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किए जाते थे। उन्होंने कहा कि जब से चौ. उदयभान ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष की कमान संभाली है, तब से हरियाणा में कांग्रेस में शामिल होने वालों का तांता लगा हुआ है, आए दिन लोग कांग्रेस पार्टी की विचाारधारा से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हो रहे है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हाल ही में जो मेन्योफेस्टो जारी किया है, उसमें 500 रूपए में रसोई गैस सिलेंडर, बिजली बिलों में छूट देने के साथ-साथ गरीबों को राहत देने के लिए कई अन्य सुविधाओं की भी घोषणा की है। श्री सिंगला ने कहा कि हरियाणा में भूपेंद्र हुड्डा की सरकार बनने पर जहां गरीब लोगोंं के नाम बीपीएल कार्डाे में अंकित किए जाएंगे वहीं बीपीएल कार्ड धारक परिवार से एक युवा को नौकरी दी जाएगी, गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले लोगों को 100-100 वर्ग गज के प्लाट और उन मकान बनाकर दिए जाएंगे तथा स्लम बस्तियों को नियमित करके वहां उचित मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। 

इस अवसर पर बालू सिंह एडवोकेट, कांग्रेस ओबीसी राष्ट्रीय कार्डिनेटर रेनू चौहान, लाला शर्मा, प्रदेश महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष खुशबू खान, युवा कांग्रेस फरीदाबाद के जिलाध्यक्ष नितिन सिंगला, विजय कुमार, कर्मबीर खटाना, हरियाणा कांग्रेस सोशल मीडिया के जिला कार्डिनेटर सतीश कुमार,, फरीदाबाद विधासभा सोशल मीडिया कोर्डिनेटर ललित शर्मा, जिला सचिव युवा कांग्रेस रवि कुमार, जिला महासचिव निशांत ठाकुर सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: