Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नूंह के नल्हड़ मंदिर में जल चढाने जा रहे थे कुछ लोग, मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर नवीन पाराशर 

Faridabad-INSP-Naveen-Parashar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के आदेशानुसार पूरे फरीदाबाद में पुलिस चप्पे -चप्पे पर मुस्तेद है। पुलिस द्वारा लोगों को नूह मेवात जाने से रोका जा रहा है व उन्हें समझाया जा रहा है कि जलाभिषेक अपने नजदीकी शिव मंदिर में ही करे और शांति बनाए रखे।


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आज नूंह में प्रस्तावित यात्रा को प्रशासन द्वारा मंजूरी नहीं दी गई थी परंतु फिर भी कुछ लोग नूंह स्थित नल्हड़ मंदिर में जाने की कोशिश कर रहे थे। आज सेक्टर 8 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन पराशर को सूचना मिली कि कुछ लोग सेक्टर 11 की मार्किट में इकट्ठा होकर मेवात जाने का प्लान बना रहे है तो थाना प्रभारी मौके पर पहुँचे और उन्होंने लोगों से बातचीत की तो लोगों ने उन्हें बताया कि वो सभी मेवात मित्र मंडल के सदस्य है और शिवजी को जलाभिषेक करने नलहड़ के शिव मंदिर जा रहे है।

इस पर थाना प्रभारी ने उन्हें समझाया कि आमजन की सुरक्षा के मद्देनजर प्रशासन द्वारा आसपास के मंदिरों में जलाभिषेक करने की अपील की गई है। पुलिस द्वारा नाके लगाकर वाहनों की चेकिंग की जा रही है। फरीदाबाद पुलिस किसी की धार्मिक भावनाओं को आहत नही करना चाहती इसलिए उन्हें समझाया गया कि वह पास के ही किसी मंदिर में जलाभिषेक कर अपनी धार्मिक आस्था को पूरा कर सकते हैं। थाना प्रभारी द्वारा समझाने पर वह मान गए और उनका जलाभिषेक सेक्टर 11 की पुलिस चौकी में कराया गया। इस जलाभिषेक यात्रा में विपिन गोयल,प्रह्लाद सिंघल,कुलदीप अग्रवाल,महावीर सिंह, रामकुमार,जितेंद्र कुमार,दीपक मंगला, वेदप्रकाश गुप्ता,जगमोहन गुप्ता,राकुमार, सुभाष गर्ग व अन्य लोग मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: