Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद ट्रैफिक पुलिस ने बुढिया नाले में गिरे 45 वर्षीय व्यक्ति को बचाया

FARIDABAD-TRAFFIC-POLICE-RESCUE-MAN-TO-SEWERS
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

FARIDABAD-TRAFFIC-POLICE-RESCUE-MAN-TO-SEWERS

फरीदाबाद: आज सुबह करीब 09 बजे बुढिया नाले में एक व्यक्ति के गिरने की सूचना प्राप्त हुई जिसपर तुरंत कार्रवाई करते हुए यातायात पुलिस के जवानों को पुलिस कैंट्रोल रुम से जानकारी मिली व्यक्ति बचाव के लिए हाथ पैर फेंक रहा था। जैसे ही उन्हें सूचना मिली तो तत्परता से यातायात पुलिस में तैनात सहायक राजिंद्र, मुख्य सिपाही काशिम होमगार्ड बलराम और राजेश शामिल थे उनके साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने देखा कि करीब 45 वर्षीय व्यक्ति बुड़िया नाला में गिरा हुआ था। व्यक्ति कीचड़ में फंसा हुआ था।  जान बचाने के लिए हाथ पैर मार रहा था और यदि जल्द ही कुछ नहीं किया गया तो व्यक्ति दल-दल में फंसनें से जान जा सकती है। 

व्यक्ति की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिसकर्मियों ने व्यक्ति की जान बचाने के लिए नाले में उतरे और वहां पर मौजूद अन्य लोगों की सहायता से व्यक्ति को सकुशल बाहर निकाल लिया। प्राथमिक उपचार देने के पश्चात व्यक्ति की हालत ठीक हो गई और इसके बाद पुलिस कर्मियों ने उसका नाम पता पूछा जिस पर व्यक्ति ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। वह फरीदाबाद नौकरी की तलाश में आया था।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: