Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

BJP-JJP के लिए बंजर भूमि साबित होगा अगला चुनाव, नहीं उगेगा एक भी पौधा- दीपेंद्र हुड्डा

DIPENDER-SINGH-HUDDA-HARYANA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

DIPENDER-SINGH-HUDDA-HARYANA

भिवानी, 17 अगस्त। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज बवानी खेड़ा हलके के गाँव बरसी में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया और 20 अगस्त को हिसार में होने वाले विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि अगला चुनाव बीजेपी-जेजेपी के लिये बंजर भूमि साबित होगा, इनके नाम का एक भी पौधा नहीं उगेगा। 

बीजेपी-जेजेपी ने अपने मतदाताओं के साथ विश्वासघात किया है, हरियाणा का जनमानस अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहा है और बेसब्री से चुनाव का इंतजार कर रहा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की हवा चल रही है, जो चुनाव आते-आते आंधी में बदल जायेगी। पिछले चंद महीनों में करीब 30 विधायक एवं पूर्व विधायक दूसरी पार्टियों को छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो चुके हैं और आने वाले समय में इसमें और तेजी आएगी।

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा में रिकार्ड बेरोजगारी पर चिंता जताते हुए कहा कि हरियाणा में तेजी से बढ़ रही नशाखोरी और अपराध का मूल कारण बेरोजगारी है। क्योंकि रोजगार न होने से या तो लोग नशे के जाल में फंसेंगे या अपराध के दलदल में घिर जायेंगे। आज प्रदेश में बेरोजगारी दर देश में सबसे ज्यादा है। खुद केंद्र सरकार ने संसद में उनके सवाल के जवाब में कहा कि हुड्डा सरकार के मुकाबले मौजूदा सरकार के कार्यकाल में बेरोजगारी 3 गुना ज्यादा बढ़ चुकी है। 

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने काला धन लाकर हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपये देने, हर साल 2 करोड़ रोजगार देने का वायदा किया था। इस हिसाब से 9 साल में 18 करोड़ रोजगार मिलने चाहिए थे यानी हर परिवार में कम से कम 1 रोजगार मिलना चाहिए था। लेकिन आज अकेले हरियाणा में ही 2 लाख सरकारी पद खाली पड़े हुए हैं। 

पक्की नौकरियों को कौशल निगम के माध्यम से कच्ची नौकरी में बदला जा रहा है या पद खत्म किए जा रहे हैं। पेपर लीक, पेपर रद्द, दूसरे प्रदेशों के लोगों की नियुक्तियां, भर्ती घोटाले, खेल व खिलाड़ियों को हतोत्साहित करना, गिरता निवेश, बढ़ता अपराध, नशा और पलायन ये आज के हरियाणा की हकीकत है। 2014 तक प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश और विकास में नंबर वन रहे हरियाणा को बीजेपी-जेजेपी ने बेरोजगारी, अपराध, महंगाई, नशे और विनाश में नंबर वन बना दिया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने अब अपने वायदों का जिक्र करना भी बंद कर दिया है। वर्ष 2022 तक किसान की आमदनी दोगुनी, महंगाई कम करने के वायदे भी जुमला साबित हुए हैं। आज  हमारे नौजवान बेरोजगारी से हताशा में, हताशा से नशा और नशे से अपराध के चंगुल में फंस रहे हैं। अपराध और नशे का मूल कारण बेरोजगारी है। उन्होंने युवाओं से अपील करी कि वो धैर्य रखें, प्रदेश में काँग्रेस सरकार आने पर बेरोजगारी दूर करना हमारी पहली प्राथमिकता होगी।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से पूर्व मंत्री जयप्रकाश, पूर्व सीपीएस रामकिशन फौजी, अनिरुद्ध चौधरी, पूर्व विधायक शिवशंकर भारद्वाज, पूर्व विधायक सोमबीर सिंह, पूर्व विधायक नृपेन्द्र, पूर्व विधायक धर्मपाल सांगवान, ठाकुरलाल सिंह, संदीप तंवर, राजवीर फरटिया, अनिल धनखड़, प्रदीप गुलिया, विकास राम कृष्ण फौजी एडवोकेट, विजय जटाई, विनोद भूषण दहिया, नरेंद्र गागड़वास, सुमन शर्मा, अभिजीत लाल सिंह, तेलु राम जांगड़ा, ईश्वर शर्मा, अजित बामला, योगेंद्र योगी, कपूर सिंह पूनिया, अशोक कादियान, प्रेमवती, राजेन्द्र धानक, निर्मला, राकेश शर्मा, अनूप बढ़ेसरा, राजेश कसानिया, निगम पार्षद नरेंद्र दहिया,निगम पार्षद सत्यवान पहल, निगम पार्षद अजय सांगवान, निगम पार्षद सतबीर, पूर्व चेयरमैन सतीश समेत बड़ी संख्या में स्थानीय गणमान्य लोग मौजूद रहे

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

bhiwani

Haryana-news

Post A Comment:

0 comments: