Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नूंह में हुए सांप्रदायिक दंगे के दृष्टिगत शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त : DC नेहा सिंह

DC-NEHA-SINGH-DIPRO-PALWAL
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

DC-NEHA-SINGH-DIPRO-PALWAL

पलवल, 03 अगस्त। जिलाधीश नेहा सिंह ने दंड प्रक्रिया संहिता-1973 की धारा 22 (।) और 23 (॥) के तहत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए 31 जुलाई 2023 को पड़ोसी जिला नूंह में हुए सांप्रदायिक दंगे और आंदोलन के दृष्टिïगत जिला पलवल में कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए विभिन्न अधिकारियों को थाना क्षेत्रानुसार ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। ड्यूटी मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस अधिकारियों की भी ड्यूटी लगाई गई है।

जिलाधीश द्वारा जारी आदेशानुसार हथीन थाना क्षेत्र के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट बीडीपीओ परमिंदर के साथ एसएचओ हथीन, बहीन थाना क्षेत्र के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार श्रवण कुमार के साथ एसएचओ बहीन, उटावड़ थाना क्षेत्र के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट पब्लिक हेल्थ के कार्यकारी अभियंता दीपेंद्र के साथ एसएचओ उटावड़, शहर थाना क्षेत्र पलवल के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट तहसीलदार प्रेम प्रकाश के साथ एसएचओ सीटी, सदर थाना क्षेत्र पलवल के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट बीडीपीओ नरेश कुमार के साथ एसएचओ सदर, कैंप थाना क्षेत्र पलवल के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट लोक निर्माण विभाग के उपमंडल अभियंता अशोक कुमार के साथ एसएचओ कैंप, गदपुरी थाना क्षेत्र के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट पंचायती राज पलवल के कार्यकारी अभियंता गजेंद्र सिंह के साथ एसएचओ गदपुरी, चांदहट थाना क्षेत्र के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट पब्लिक हैल्थ के कार्यकारी अभियंता अमित कुमार के साथ एसएचओ चांदहट, होडल थाना क्षेत्र के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट तहसीलदार संजीव नागर के साथ एसएचओ होडल, मुडकटी थाना क्षेत्र के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट सिंचाई विभाग के उपमंडल अभियंता लखन सिंह के साथ एसएचओ मुडकटी, हसनपुर थाना क्षेत्र के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट बीडीपीओ प्रवीण कुमार के साथ एसएचओ हसनपुर, थाना ट्रैफिक क्षेत्र के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट जीएम रोडवेज नवनीत सिंह के साथ एसएचओ ट्रैफिक को नियुक्त किया गया है।

ड्यूटी मजिस्ट्रेट दंड प्रक्रिया संहिता-1973 में निहित कार्यकारी मजिस्ट्रेट की शक्तियों का प्रयोग करेंगे। इस दौरान संबंधित एसडीएम अपने-अपने उपमंडल के ओवरऑल इंचार्ज रहेंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: