Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CEO जितेंद्र कुमार ने विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक कर दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

CEO-Jitendra-Kumar-Dipro-Palwal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

CEO-Jitendra-Kumar-Dipro-Palwal

पलवल, 02 अगस्त। हरियाणा सरकार की तीन योजनाओं क्रमश: हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड की  सडक़ों, स्वास्थ्य विभाग के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और महिला एवं बाल विकास विभाग के अंतर्गत संचालित की जा रहे आंगनवाडी केंद्रों की मरम्मत व निर्माण कार्यों को जिला परिषद के द्वारा कराया जाएगा। 

अब से जिला परिषद की ओर से ही हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड की सडक़ों के रिपेयर वर्क, स्वास्थ्य विभाग की सीएचसी व पीएचसी का मरम्मत कार्य और महिला एवं बाल विकास विभाग के आंगनवाडी केंद्रों के सभी रिपेयर व निमार्ण कार्यों को करवाया जाएगा। 

जिला परिषद के सीईओ जितेंद्र कुमार बुधवार को जिला सचिवालय के प्रथम तल पर स्थित अपने कार्यालय में एचएसएएमबी, स्वास्थ्य विभाग व महिला एवं बाल विकास विभाग के जिलाधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा-निर्देश दे रहे थे।

सीईओ जिला परिषद जितेंद्र कुमार ने कहा कि प्रदेश सरकार ने जिला परिषद को अब इन तीनों विभागों के रिपेयर वर्क व निर्माण कार्य करवाने की जिम्मेवारी सौंपी है। उन्होंने हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि वे आगामी 7 दिनों के भीतर-भीतर जिला पलवल के खादर क्षेत्र में गत दिनों यमुना नदी के जलस्तर के बढने के कारण जल के तीव्र बहाव से क्षतिग्रस्त हुए एचएसएएमबी की सभी रास्तों को रिपेयर करने के लिए एस्टिमेट बनाकर प्रस्तुत करें, ताकि इन सडक़ मार्गों पर मरम्मत का कार्य जल्द शुरू करवाया जा सके। 

जितेंद्र कुमार ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि वे भी आगामी सात दिनों में ही अपने अधीन जिला की समस्त सीएचसी व पीएचसी का विवरण प्रस्तुत करें, जहां रिपेयरिंग का कार्य किया जाना है। इसी प्रकार महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियों को भी आंगनवाडी केंद्रों का ब्यौरा जिला परिषद कार्यालय में शीघ्र प्रस्तुत करने के लिए निर्देश दिए गए, जहां पर मरम्मत व निर्माण कार्य करवाए जाने हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: