Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बिट्टू बजरंगी के साथी से फिरौती मांगने वाले पकड़े गए

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 56 प्रभारी सुंदर सिंह व उनकी टीम ने रंगदारी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सौरभ, आकाश तथा गुलाब खान का नाम शामिल है। आरोपी सौरभ फरीदाबाद के फतेहपुर तगा, आरोपी आकाश राजीव कॉलोनी तथा गुलाब खान तुलसी कॉलोनी का रहने वाला है। दिनांक 11 जुलाई को आरोपियों के खिलाफ रंगदारी मांगने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया था जिसमें आरोपियों ने फोन करके मादलपुर गांव के रहने वाले आशुतोष नाम के व्यक्ति से ₹35000 हर महीना देने के लिए कहा और पैसे नहीं देने की सूरत में उसे जान से मारने की धमकी दी। धमकी देने के कुछ दिन समय पश्चात आरोपी स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आशुतोष के घर गए और उसके घर में घुसने की कोशिश की परंतु उसमें कामयाब नहीं हो पाए तो उन्होंने बाहर से आशुतोष के घर पर पत्थरबाजी करी थी। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस में दी जिसके आधार पर धोज थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई। क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि शिकायतकर्ता आशुतोष बिट्टू बजरंगी का साथी है जिसके साथ कुछ दिन पहले सौरभ का झगड़ाहुआ था।

 आरोपियों ने बताया कि 9 जुलाई को आरोपी सौरभ ने जिला परिषद का चुनाव लड़ा था जिसमें शिकायतकर्ता आशुतोष ने सौरभ को वोट नहीं दिया और उसके वोट तोड़ने का काम किया था। पूछताछ के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से आरोपी आकाश को जेल भेज दिया गया और आरोपी सौरभ तथा गुलाब खान को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर उनके कब्जे से वारदात में प्रयोग स्कॉर्पियो गाड़ी तथा एक देसी कट्टा बरामद किया गया। आरोपी गुलाब ने बताया कि यह ऐसी कट्टा सराय काले खां से लेकर आया था जिसकी जांच की जा रही है। आरोपी सौरभ एक शातिर किस्म का अपराधी है जिसके खिलाफ अवैध हथियार, लड़ाई झगड़ा, मारपीट, स्नैचिंग इत्यादि धाराओं के तहत 12 मुकदमे फरीदाबाद में दर्ज है और वह कई बार जेल की हवा खा चुका है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात दोनों आरोपियों को अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेज दिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: