Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ग्रामीण क्षेत्रों के विकास के लिए BJP सरकार कर रही है हर प्रयास : कृष्णपाल गुर्जर

Union-Minister-of-State-Krishna-Pal-Gurjar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Union-Minister-of-State-Krishna-Pal-Gurjar

फरीदाबाद, 20 जुलाई। केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रदेश के गांवों में आज संसाधनों की कमी नहीं है, गांव के विकास में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। गांव के विकास के लिए सरकार प्रतिबद्ध है, इसी उद्देश्य से तमाम विभागों के माध्यम से योजनाएं चलाकर गांव में विकास कराने के साथ ही पात्रजनों को सरकार की योजनाओं से लाभान्वित किया जा रहा है। उन्होेने जोर देते हुए कहा कि समाज में अन्तिम पायदान पर खड़े व्यक्तियों के जीवन में सर्वांगीण विकास ही सरकार का लक्ष्य हैं।

भारत सरकार के ऊर्जा एवं भारी उद्योग विभाग के केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बड़खल विधानसभा के अंतर्गत आने वाले अनखीर गांव के विकास कार्यों की समीक्षा के लिए स्थानीय नगर निगम अधिकारियों के साथ दौरा किया।

इस अवसर पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सभी प्रशासनिक अधिकारियों से गांव के विकास कार्यों को समयानुसार पूरा करने के लिए कहा। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को ग्रामवासियों की मूलभूत सुविधाओं को पूरी तरीके से सुचारु रूप से जल्द से जल्द चालू करने के निर्देश दिए। 

उन्होनें गांव के सभी रास्तों, सड़कों, पीने के पानी की लाइनें, सीवर लाइनें तीव्र गति से ठीक करा एवं आवश्यकताओ के अनुसार नई सीवर लाइन डालने के साथ साथ गांव के विकास को सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। 

उन्होंने कहा कि गावों में चल रहे विकास कार्यों को कागजों पर नहीं बल्कि जमीनी स्तर पर लागू करना अनिवार्य किया जाना चाहिए। काम में किसी भी प्रकार की देरी और अनदेखी किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: