Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

वार्ड-5 में जल्द दूरी होगी पानी की समस्या - नीरज शर्मा

Neeraj-Sharma-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद दिनांक 22 जुलाई 2023 -एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा आज दिनंाक 22 जुलाई 2023 को वार्ड-5 में सजंय कालोनी एफ ब्लांक नियर शिव मदिंर वाली गली में पानी का नया ट्यूब्ल लगाने का कार्य शुरू किया। विधायक नीरज शर्मा उद्धधाटन करने पहुचे तो जनता द्धारा नीरज शर्मा जिदाबाद के नारे लगाकर उनका स्वागत किया गया। इस मौके पर  राम रेखा यादव जी ने बताया की वार्ड-5 में उनके एरिया में पानी की काफी समस्या थी जिसके बारे में उनके द्धारा समय समय पर विधायक जी को अवगत करवाया गया था। आज उसी कढी में विधायक नीरज शर्मा जी द्धारा जो इस ट्यूब्ल का कार्य शुरू करवाया गया है इसके लिए वार्ड-5 की जनता विधायक जी की बहुत-2 अभारी है।

 स्थानीय लोगो ने बताया की हमारे एरिया का सारा विकास पूर्व मंत्री पंडित शिवचरण लाल शर्मा जी ने करवाया था उसके बाद हमें 5 साल काफी परेशानी देखने को मिली लेकिन अब विधायक नीरज शर्मा जी ने उसी कढी में इस क्षेत्र के विकास कार्याे को शुरू करवाया है। ट्यूब्ल लगने से लोगो को काफी फयादा होगा। इस मौके पर विधायक नीरज शर्मा ने बताया की उनके द्धारा वार्ड-5 में 4 ट्यूब्लों को पास करवाया गया है जिनके टेंडर हो गए है अब एक-2 करके इन ट्यूब्लों का कार्य शुरू करवाया जाएगा। इन सभी ट्यूब्लों के लगने से आने वाले समय में वार्ड-5 संजय कालांनी एफ ब्लांक में पानी की अधिक समस्या नही होगी। 

विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि इस पाकेट की कुछ गलिया है बनने से रह गई है उनको बनाने के लिए नगर निगम अधिकारियों को निदेश जारी कर दिए है जल्द ही तीनों गलियों का कार्य भी शुरू होगा। 


इस मौके पर वार्ड-5 के निवासियों द्धारा फुल मालाओ से स्वागत किया गया। सभी द्धारा नीरज शर्मा जिदांबाद के नारे लगाए गए। इस मौके पर कनिष्ठ अभियंता प्रीवन कुमार, राम रेखा यादव, राममेहर प्रधान, राम सिंह यादव, काशिश मैडम, संदीप कुमार, विवेक, सागर एंव अन्य गणमान्य साथी उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: