Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के ASI से 6500 रुपये में काल गर्ल का सौदा कर फंस गए ये दोनों 

Faridabad-News-21
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम  मुकेश मल्होत्रा के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बॉर्डर प्रभारी संदीप कुमार और महिला थाना सेंट्रल प्राभारी गीता की टीम ने फोन से सम्पर्क कर वेश्यावृती करने वाले 2 पुरुष आरोपी तथा महिला आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में विमल, राजेंद्र  और एक महिला का नाम शामिल है। आरोपी विमल मूल रूप से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के बस स्टैंड के पास का रहने वाला है वर्तमान में फरीदाबाद मे गांव बडोली के पुल के पास रहता है। आरोपी राजेंद्र मूल रूप से जींद जिले के गांव धमतान का रहने वाला है ,वर्तमान में फरीदाबाद सेक्टर 21 सी मे रहता है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच बॉर्डर की टीम और महिला थाना सेंट्रल की टीम तैयार की गई जिसमे ASI राजेश ने फर्जी ग्राहक बनकर आरोपी राजेंद्र से व्हाट्स एप के माध्यम से बातचीत शुरू की व वैश्यावृति के लिए लड़की उपलब्ध करने बारे कहा तो आरोपी ने ASI राजेश के पास  लड़कियों के कुल 5 फोटो भेजे और एक रात के लिए लड़की भेजने के लिए 8000 /- रुपये मांगे जिसके बाद 6500₹  में आरोपी  राजी हो गया कुछ देर बाद उसने लड़कियों के 7 फोटो और भेज दिए जिनमें से ASI राजेश द्वारा लड़की पसंद करने पर वह लडकी लेकर सेवा ग्रांड होटल आगरा मथुरा रोड के सामने आने के लिए राजी हो गया,   ASI राजेश के द्वारा 13 नोट 500/500 कुल मुबलिक रकम 6,500 / - रूपये आरोपी को दिए।  

आरोपी राजिंदर ने कुछ समय बाद लड़की लेकर मुकरर की हुई जगह पर आने बारे कहा तथा पुलिस रेडीग पार्टी को बताए गए स्थान सेवा ग्रांड होटल आगरा मथुरा रोड के आस पास खड़ा किया गया था। आरोपी ने काफी समय बाद ASI राजेश को व्हाट्स एप पर फोन किया तो ASI राजेश ने कहा कि मैं होटल सेवा ग्रांड के सेन्टरों गाड़ी में बैठा हूँ। उसी समय मौके पर swift desire कार आकर रुकी जो कार की कन्डक्टर सीट पर बैठे एक व्यक्ति ने ASI राजेश की तरफ ईशारा किया तो ASI राजेश ने गाड़ी के पास पहुँचकर राजिंदर से बात की तो उसने ASI राजेश से 6500 / - रुपये मांगे जो ASI राजेश ने तैयार किए गए 13 नोट मुबलिक 500/500 कार की अगली सीट पर बैठे व्यक्ति को दिये ।

 राजिंदर ने 6500 रुपये प्राप्त करने पर उसी समय 2000 / - रुपये कार चालक आरोपी विमल को दे दिए व 1500 /- गाड़ी की पीछे वाली सीट पर बैठी लड़की को दे दिए व 3000 /- अपने पास रख लिए जो इसी दौरान ASI राजेश ने मुकरर किए गये ईशारा से रैडिंग पार्टी को संकेत दिया जिस पर निरीक्षक संदीप कुमार ने साथी पुलिसकर्मी वा महिला INSP गीता महिला थाना सेंट्रल की मदद से  आरोपी राजिंदर, विमल व गाड़ी की पिछली सीट पर बैठी एक महिला को काबू किया। आरोपी राजेन्द्र कुमार , विमल की तलाशी लेने पर राजेन्द्र की पेंट की दाहिने जेब से 500 / - के कुल 6 नोट। आरोपी विमल से पान 500 की 4 नोट तथा आरोपी महिला से 500 की 3 नोट बरामद की गई। आरोपियों के खिलाफ थाना सराय ख्वाजा में लेजाकर वेश्यावृती करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।           

आगामी कार्यवाही थाना सराय ख्वाजा प्रबंधक विनीत कुमार के द्वारा अमल में लाई गई। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पिछले करीब पिछले 6 महिने से इस काम को कर रहे है। आरोपी अपने ग्राहकों से फोन से संपर्क करते है। उनका कोई पता ठीकान नही है। पैस लेकर किसी भी होटल में चले जाते है। आरोपी लडकियो से फोन से ही संपर्क करते है।  मामले में पूछताछ जारी है। आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: