Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

RITM, Palwal में शॉर्ट टर्म डिप्लोमा कोर्स की शुरुआत हुई

RITM-Palwal-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद /पलवल- रतन इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट गांव सेवली पलवल द्वारा शॉर्ट टर्म डिप्लोमा कोर्स की शुरुआत आज कर दी गई । इस डिप्लोमा कोर्स में आठवीं से लेकर पोस्ट ग्रेजुएशन कर चुके छात्र- छात्राओं ने भाग लिया । कॉलेज के चेयरमैन यशवीर डागर और वास्मे कंपनी से डॉक्टर राजेश डॉ रमेश और डॉक्टर आशुतोष ने बताया की कोर्स पूरा होने के बाद इन्हें प्लेसमेंट भी दी जाएगी। कोर्स को अलग-अलग सेक्टर जैसे कि वास्मे, यूपी डेस्को ,मीडिया एंड एंटरटेनमेंट इलेक्ट्रॉनिक्स आदि सेक्टर  के प्रशिक्षित प्रोफेसरों और कंपनी के मैनेजमेंट की निगरानी में कराया जाएगा।

उन्होंने कहा कि उनका कॉलेज हमेशा यहां पढ़ने वाले बच्चों के साथ खड़ा है साथ ही दूसरे युवाओं के साथ भी हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर काम करता रहा है। सेमिनार में कालेज प्रिंसिपल, ट्रेंनिंग एंड प्लेसमेंट मार्किटिंग हैड पायल मदान सहित अन्य स्टाफ के लोग मौजूद रहे।

यशवीर डागर जो फरीदाबाद के वरिष्ठ भाजपा नेता भी हैं उन्होंने बताया कि हाल में संस्थान में रोजगार मेला लगाया गया था और तकरीबन 500 छात्र छात्राओं को रोजगार दिलवाया गया जिसमे देश की नामी गिरामी कंपनियों में छात्रों को रोजगार मिला और जल्द फिर रोजगार मेला लगवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि हमारे संस्थान में शिक्षा ग्रहण करने वाले हर छात्र को रोजगार मिले और इस दिशा में हम अनेक प्रयास भी कर रहे हैं। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: