Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पूर्व मंत्री स्वः पंडित शिवचरण लाल शर्मा के सुपौत्र शुभ पडिंत के जन्मदिन पर लगा मेगा रक्तदान शिविर 

Happy-Birthday-Shubh-Pandit
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 Faridabad- पूर्व मंत्री स्वः पंडित शिवचरण लाल शर्मा के सुपौत्र शुभ पडिंत के जन्मदिन के उपलक्ष में एनआईटी विधानसभा की डबुआ मंडी स्थित किसान भवन में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें 108 यूनिट रक्तदान किया गया। शुभ पडिंत ने बताया कि उनको यह प्रेरणा अपने दादा जी पूर्व मंत्री स्वः पंडित शिवचरण लाल शर्मा जी से मिली, क्योकि बचपच ने ही उन्होने अपने दादा जी को एनआईटी विधानसभा के लोगो की सेवा करते हुए देखा है शुभ पडिंत ने बताया कि बचपच में मेरे दादा जी सुबह से ही लोगो की समस्यों के समाधान के लिए निवास स्थान पर बैठ जाते थे।

टीम पंडित जी के संयोजक मुनेश पंडित ने बताया कि आज मेरे बेटे के जन्मदिन के उपलक्ष में नवप्रयास सेवा संगठन के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया। जिसमें 108 व्यक्तियों ने रक्तदान किया। पंडित मुनेश शर्मा ने बताया कि यह रक्तदान सिर्फ और सिर्फ बीके अस्पताल में जाएगा ताकि गरीबों की मदद हो सके। नव प्रयास सेवा संगठन से सुनील यादव जी ने बताया आज टीम पंडित जी में पूर्व मंत्री स्वः पंडित शिवचरण लाल शर्मा के सुपौत्र शुभ पडिंत के जन्मदिन के उपलक्ष में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें लोगों ने उपस्थित होकर स्वेच्छा से अपने रक्त की बूंद इस देश की सेवा में समर्पित की। मुनेश शर्मा ने कहा कि कई अवसरों पर यह महसूस होता है कि जब हमारे अपने परिजन या किसी निकटबंद को रक्त की आवश्यकता होती है तुरंत नहीं मिल पाता है इसलिए हम सभी ने अपने शरीर से स्वेच्छा से रक्तदान देश और समाज की सेवा में योगदान करना चाहिए।

एनआईटी विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि आज सुबह 9 बजे से ही एनआईटी विधानसभा की डबुआ मंडी किसान भवन में रक्तदान करने वाले एंव बधाई देने वालो लोगो को तांता लगा रहा। एनआईटी विधानसभा के अलग-2 एरिया से आकर युवाओ एंव बुजुर्गा ने शुभ पडिंत को जन्मदिन की बधाई दी।


डबुआ मंडी के प्रमुख व्यवसायिक श्री रोहताश शेखावत ने बताया कि डबुआ मंडी में कार्यरत लोगों ने रक्तदान शिविर में बढ़ चढ़कर भाग लिया।


इस मौके पर पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल, विधायक नीरज शर्मा, पूर्व उप महापौर मुकेश शर्मा, योगेश गौंड, जगन डागर, सुमित गौड, नीरज गुप्ता, अब्दुल गफर कुरेशी, रिकु चंदीला, अनिश पाल, सतीश चौपडा, वरूण शौकंड, सौरभ भारद्धाज ,तेजपाल, अध्विक्ता कन्हैया लाल, श्रीनिवास शर्मा, रोहताश शैखावत, गौरव जुनेजा, विपिन गुप्ता, देशराज शर्मा, आरके शर्मा, कैशव दत्त गौड, रितेश अरोडो,जवैद खान, राहुल भडाना, प्रवीण भडाना, रोहित भडाना, प्रवेश मलिक, बादल राणा, युवराज शर्मा, कपिल डावर, पंकज शर्मा, राजेश भुटिया,रामेश डागर, श्री राधे-राधे बाबू जी, इकबाल कुरेशी, त्रिलोक चंद तंवर, मनोज भाटी, नंन्दराम पाहिल, हरिश त्रषि, मनोज नासवा, कविन्द्र चौधरी, सीताराम डागर,नरेन्द्र सैठी जी एंव अन्य गणमान्य साथी उपस्थित रहे।


नवप्रयास के संस्थापक सुनील यादव, प्रधान रमेश जोशी, महासचिव कुलदीप सिंह, कोषाध्यक्ष अनिल यादव ,चेयरमैन महेश सैनी, रवि चौहान, विनोद कुमार, दिवाकर शर्मा, प्रदीप कुमार, अशोक पोद्दार, महिला प्रधान मनीषा सिंह, पुष्प लता, एनआईटी 86 प्रधान मंजू सिंह उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: