Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

DC विक्रम सिंह नें अधिकारीयों को तालाबों के जीर्णोद्धार जल्द करने का दिया निर्देश

DC-VIKRAM-SINGH-FARIDABAD
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

DC-VIKRAM-SINGH-FARIDABAD

फरीदाबाद, 15 जून। डीसी विक्रम सिंह ने कहा कि फरीदाबाद जिला में सभी विभागों के अधिकारी अपने अपने विभागों के तालाबों के जीर्णोद्धार के टारगेट पूरा करना सुनिश्चित करें।

डीसी विक्रम सिंह सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में तालाबों के पुर्नउद्धार के लिए अमृत सरोवर योजना की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने एक-एक करके विभाग वार करवाए जा रहे अमृत सरोवर के जीर्णोद्धार की समीक्षा बारीकी से करके संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश भी दिए।

जिला फरीदाबाद में 75 तालाबों का अमृत सरोवर योजना के तहत पुर्नउद्धार कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सामूहिक रूप से सभी को मिलकर तालाबों के उद्धार का जिम्मा लेना चाहिए।


बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि हर बूंद का सदुपयोग करें व एक-एक बूंद पानी बचाएं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा प्रदेश में अमृत सरोवर योजना की शुरुआत की है। हरियाणा प्रदेश में इस कार्य के लिए एक अथॉरिटी बनाई गई है।

समीक्षा बैठक में  डीडीपीओ राकेश मोर, कार्यकारी अभियंता पंचायती राज गजेन्द्र सिंह सहित अमृत सरोवर योजना से जुड़े विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: