Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सैक्टर 11 RWA में बलजीत कौशिक का हुआ फूल मालाओं से जोरदार स्वागत

CONGRESS-LEADER-BALJEET-KAUSHIK-FARIDABAD
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

CONGRESS-LEADER-BALJEET-KAUSHIK-FARIDABAD

फरीदाबाद , फरीदाबाद विधान सभा क्षेत्र के अंर्तगत आने वाली सैक्टर 11-सी ब्लॉक आरडब्लयूए के नवनियुक्त पदाधिकारियों ने हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव बलजीत कौशिक का फूल-मालाओं से भव्य स्वागत किया। वहीं बलजीत कौशिक ने भी नवनियुक्त पदाधिकारियों को फूल- माला पहनाकर बधाई एंव शुभकामनांए दी और उनसे उम्मीद जताई कि वह अपने क्षेत्र के सभी निवासियों की हर समस्या का समाधान करने में सक्षम रहेंगे। 

इस मौके पर बलजीत कौशिक ने आरडब्लयूए को आश्वासन दिया की वह हर समय लोगो की मदद के लिए तत्पर रहेंगे और उनकी कोशिश रहेगी कि वह लोगों में भाई चारा कायम करने के साथ उनकी जन समस्याओं को भी तेजी से उठाने का कार्य करेंगे। 

कौशिक ने कहा कि आज जनता भाजपा के राज में हर प्रकार से दुखी है व मूल भूत सुविधाओं को तरस रही है लेकिन आने वाला समय कांग्रेस का होगा तब लोगो को इस प्रक ार की परेशानियों से झुझना नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में महंगाई सिर चढ़ कर बोल रही है कानून व्यवस्था चरमरा गई है जिसका निदान केवल कांग्रेस सरकार है। 


इस मौके पर विनोद कौशिक अध्यक्ष विचार मंच हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी,सतबीर चाहर चैयरमेन आरडब्लयूए,आर. के. शर्मा वाईस चैयरमेन,नंदराम पाहिल प्रधान, राजेश तेवतिया महासचिव,विकास सौलंकी कोषाध्यक्ष,रामबीर सौलंकी वरिष्ठ उपप्रधान ,पवन मिगलानी उपप्रधान,ओजेन्द्र प्रकाश संयुक्त सचिव,सुनील पराशर,चमन नागर, किशन दत्त शर्मा, रविन्द्र चाहर जन संर्पक अधिकारी,अनील कुमार कानूनी सलहाकार, जितेन्द्र चौधरी सलहाकार, राजेश हण्डू लेखा परिक्षक, अजय चोपड़ा, अशोक भाटिया, ओमप्रकाश, राजेन्द्र, यशवीर गुलाटी, सुरेन्द्र मलिक एवं एम.एल. अरोड़ा मौजूद रहे।  

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: