Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बांके बिहारी मंदिर पहुंचकर अमन गोयल ने की शिवलिंग की पुनः स्थापना

BJP-LEADER-AMAN-GOYAL-FARIDABAD
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

BJP-LEADER-AMAN-GOYAL-FARIDABAD

ओल्ड फरीदाबाद के शास्त्री कॉलोनी में आज बाके बिहारी मंदिर के प्रांगण में शिवलिंग की पुनः स्थापना की गई जिसमें युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने बतौर मुख्यातिथि पहुँचकर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।  इस मौके पर पहुँचे अमन गोयल का सभी शास्त्री कॉलोनी निवासियों ने कार्यक्रम में पहुँचने पर बुके देकर स्वागत भी किया।  

आपको यहाँ यह बतादें कि उपरोक्त कार्यक्रम में पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल को पहुँचना था लेकिन किसी कारणवश उनके ना पहुँच पाने पर उपरोक्त कार्यक्रम में अमन गोयल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

इस मौके पर पहुँचे भाजपा नेता अमन गोयल ने मंदिर में पूजा अर्चना व शिवलिंग पर जल चढ़ाकर क्षेत्र के खुशहाली व प्रगति की कामना की और अपने चाचा पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल के कार्यक्रम में न पहुँचने पर स्थानीय लोगों से क्षमा मांगी।  


उपरोक्त कार्यक्रम में आये सभी लोगों को युवा भाजपा नेता ने इस शुभ अवसर पर बधाई भी दी जिसका सभी ने तालियाँ बजाकर स्वागत किया। आपको यहाँ यह भी बतादें कि शास्त्री कॉलोनी के अंदर स्थापित बांके बिहारी मंदिर बहुत ही प्राचीन मंदिर है जिसकी स्थानीय लोगों में बहुत ही मान्यता है व ओल्ड फरीदाबाद का प्रसिद्ध मंदिर है।  इस अवसर पर बांके बिहारी मंदिर कमेटी के सभी सदस्य व स्थानीय ओल्ड फरीदाबाद के काफी लोग मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: