Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार की नीतियों से तंग आ चुकी है जनता- हरेंद्र भाटी

AAP-Faridabad-Harendr-Bhati
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद। आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष हरेंद्र भाटी ने कहा है कि हरियाणा की जनता वर्तमान भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार की नीतियों से तंग आ चुकी है और प्रदेश में बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की ओर जनता उम्मीद भरी नजरों से देख रही है क्योंकि आम आदमी पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है, जो गरीब, दलित, पिछड़े सहित सभी वर्गाे का विकास कर सकती है। 

भाटी वार्ड नंबर-28 में अफरोज आलम द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर हरेंद्र भाटी, प्रदेश व्यापारी शाखा के उपाध्यक्ष अमन गोयल, अल्पसंख्यक के जिलाध्यक्ष मुस्तकीन प्रधान, चौधरी चंद्रपाल, जुल्फिहार, अंसार जी, हेमंत मिश्रा सहित तिगांव विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे। 


कार्यक्रम में सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर हरेंद्र भाटी ने कहा कि गर्मियां शुरू होते ही स्मार्ट सिटी में पानी की किल्लत गहराने लगी है, कालोनियां व सेक्टरों में पीने के पानी की किल्लत से लोग परेशान है, परंतु भाजपा सरकार आठ सालों में लोगों को बुनियादी सुविधाएं तक नहीं दे पाई। आज शहर की सडक़ें टूटी पड़ी है, हर तरफ धूल ही धूल उड़ती है, जगह-जगह गंदगी के ढेर लगे है, क्या यही भाजपा की स्मार्ट सिटी है, अगर यह स्मार्ट सिटी है, तो इससे बेहतर पुराना फरीदाबाद ही ठीक था। 

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं और लोगों को दिल्ली-पंजाब में आम आदमी पार्टी द्वारा किए गए विकास के बारे में बताएं ताकि आने वाले चुनावों में आम आदमी पार्टी प्रचण्ड बहुमत से हरियाणा में सत्तासीन हो सके और उसके बाद फरीदाबाद सहित प्रदेश का चहुंमुखी विकास करवाया जा सके। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: