Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मिशन जागृति ने फरीदाबाद की सभी कमेटियों को भंग किया

Mission-Jagriti-Vivek-Gautam-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Mission-Jagriti-Vivek-Gautam-Faridabad

मिशन जागृति के राष्ट्रिय अध्यक्ष विवेक गौतम ने फरीदाबाद जिले की सभी  कमेटियों  को भंग किया साथ ही फरीदाबाद जिले के विभिन्न प्रॉजेक्ट्स के निदेशकों और उनकी टीम को भी अगले आदेश तक निरस्त किया।        अध्यक्ष विवेक गौतम ने बताया कि मिशन जागृति की फरीदाबाद इकाई में बहुत से नए साथी जुड़ रहे है जो की संस्था की विभिन्न शाखाओ मे बहुत अच्छा काम कर रहे है जैसे महिला शाखा , मिशन जागृति यूथ क्लब , जिले की मुख्य समिति इसके अतिरिक्त संस्था के विभिन्न परकोष्ठ एवं प्रोजेक्ट्स जैसे आत्मनिर्भर कौशल विकास केंद्र , पाठशाला , स्वास्थ्य चिकतसा , बुक बैंक पुस्तकालय , वृद्ध एवं बाल आश्रम , बिटिया , अर्पण , हैप्पी बर्थडे टू मी , साँसे , पर्यावरण भागीदारी और  योग परकोष्ठ ,आदि मे बहुत अच्छा काम हो रहा है इसलिए हमारी मुख्य कमेटी ने निर्णय लिया है की नए और पुराने साथियों को साथ ले कर अगले एक से दो महीने मे स्वयं सेवकों के कामों का मूल्याकन करने के बाद पुनः जिला समिति और सभी प्रकोष्ठ के पधाधिकारिओ को नियुक्त किया जाएगा।    

विवेक गौतम ने कहा की जो लोग समाज सेवा करते हैं वह सदैव प्रसन्न रहते हैं। उनका नाम होता है। समाज सेवा का दूसरा बड़ा लाभ यह है कि इससे पुण्य की प्राप्ति होती है। जीवन में पैसा रुपया कुछ साथ नहीं जाता बल्कि व्यक्ति द्वारा किये गये नेक कार्य ही साथ जाते हैं। 


इसमे वो ही साथी साथ आए जो निस्वार्थ भाव से और बिना अहम या में के काम कर सके । जो व्यक्ति झुकना जानता हो और जो संगठन मे एक दूसरे का सम्मान करे और लक्ष्य सिर्फ एक हो संगठन को आगे बढ़ाना वो इस इस रास्ते पर आए और उन्ही साथियों का मिशन जागृति परिवार मे स्वागत है ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: