Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ग्रेटर फ़रीदाबाद का वीर सपूत शौर्य चक्र से सम्मानित

Veer-Saput-honored-with-Shaurya-Chakra
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Veer-Saput-honored-with-Shaurya-Chakra

फ़रीदाबाद के गौरव, वीर सपूत कुमाऊँ रेजीमेंट, पचासवीं बटालियन राष्ट्रीय रायफ़ल्स के मेजर आदित्य भदौरिया को भारत की प्रथम नागरिक, राष्ट्रपति व सेना की तीनो अंगों की प्रमुख श्रीमती द्रौपदी मूर्मू द्वारा राष्ट्रपति भवन में एक भव्य कार्यक्रम में कश्मीर के पुलवामा मे कट्टर आतंकवादियों से लोहा लेने, उनकी साज़िश को नाकाम करने व उसे मार गिराने पर शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया . 

फ़रीदाबाद में सेंट थॉमस स्कूल में प्रारंभिक पढ़ाई कर एम.वी.एन. स्कूल सेक्टर 17 से बारहवीं कर एन.डी.ए. में शामिल हुए मेजर आदित्य भदौरिया फ़रीदाबाद के नव युवक व युवतियों के लिए मिसाल है जो उन्हें सेना में भर्ती होकर राष्ट्र को समर्पित भाव से सेवा देने के लिए प्रेरित करेगी .


कुछ ही दिनों के लिए सेना से छुट्टी पर आए ग्रेटर फ़रीदाबाद के बी.पी.टी.पी. ब्लॉक टी में अपने परिवार के साथ रह रहे मेजर आदित्य भदौरिया को बृहस्पतिवार के दिन फ़रीदाबाद भाजपा पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के ज़िला संयोजक विंग कमांडर सतिंदर दुग्गल व अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद की पूर्व सैनिकों की टीम हवलदार किरणपाल भाटी,हवलदार विनोद सोलंकी,हवलदार बंसीलाल,हवलदार जयप्रकाश भाटी,हवलदार राजकुमार,हवलदार राकेश,हवलदार सुभाष,सूबेदार मामचंद,शाहजहाँपुर सरपंच रज्जु,श्री प्रदीप भादौरिया,कैप्टेन के.एल. यादव, कैप्टेन जयचंद, कैप्टेन रवींद्र कुमार ने मेजर भदौरिया, उनके पिता श्री चन्द्रप्रकाश सिंह, माता जी राजकुमारी सिंह व बल्लभगढ़ में पली बढ़ी उनकी पत्नी नूपुर सिंह को उनके घर पहुँच कर सम्मानित किया 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: