Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बारिश में भीगने से बचने के लिए सलून के पास खड़ी छात्रा का सलून संचालक ने किया जबरन दुष्कर्म

Saloon-rape-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- बता दे कि वारदात 29 मई के दोपेहर की है। पीडिता स्कूल से पढ़कर घर आ रही थी। तभी अचानक बरसात आ गई। बरसात से बचने के लिए  लड़की सलून के सामने खड़ी हो गई। सलून संचालक ने नाबालिग लड़की को सलून के  अंदर खींचकर दुष्कर्म वारदात को अंजाम दिया है। मामले का संज्ञान लेते हुए डीसीपी बल्लबगढ़ राजेश दुग्गल के द्वारा तुरंत कार्रवाई के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना आदर्श नगर प्रभारी कुलदीप सिंह की टीम ने आरोपी को मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया की गिरफ्तार आरोपी का नाम प्रवीन(23) है। आरोपी मूल रुप से गुरुग्राम के घेंघोला गांव का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ पीडिता की मां की शिकायत पर चाकू से डरा कर दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। शिकायत में बताया है कि पीडिता स्कूल में पढती है। पीडिता स्कूल से पढकर आ रही थी जो रास्ते में बारिश आ गई थी। बारिश से बचने के लिए सलून के बाहर खडी थी जिसको आरोपी ने अंदर खींचकर, चाकू दिखाया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। नाबालिक लड़की के घर समय पर नहीं पहुंचने पर पीड़िता की मां ढूंढते हुए मौके पर आई तो लडकी चक्कर खाकर गिर गई। पीड़िता की मां के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर डायल 112 पुलिस टीम आई पुलिस टीम ने लडकी को अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी के खिलाफ पीड़िता की मां की शिकायत पर थाना आदर्श नगर में दुष्कर्म वह अवैध हथियार की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को पुलिस टीम ने सेक्टर-62 एरिया से गिरफ्तार कर लिया है।

 आरोपी से पूछताछ में पता चला की पीड़िता उसकी दुकान के बाहर खड़ी है जिसको आरोपी ने मौका देखकर अपनी दुकान के अंदर खिच लिया था। चाकू दिखा कर जान से मारने की धमकी दी और पीडिता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी पूर्व में थाना सिटी बल्लबगढ़ के एरिया में भी पोक्सो की वारदात को अंजाम दे चुका है। आरोपी अभी जमानत पर है। आरोपी से चाकू व मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: